2022 के लिए मायावती की स्पेशल तैयारी, कांशीराम की पुण्यतिथि पर मंगाया बूथ का रिपोर्ट कार्ड

यूपी तक

• 09:30 AM • 08 Sep 2021

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार 8 सितंबर को आगमी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मंडल स्तर की मीटिंग हुई.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार 8 सितंबर को आगमी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मंडल स्तर की मीटिंग हुई. इस मीटिंग में पार्टी सुप्रीमों मायावती शामिल रहीं. बैठक में मायावती ने पार्टी के पदाधिकारियों को बूथ स्तर की कमेटी तैयार करने का आदेश जारी किया है. साथी है इस संबंध में मायावती ने 9 अक्टूबर को कांशीराम की पुण्यतिथि पर रिपोर्ट कार्ड पेश करने का भी निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें...

वाराणसी-मिर्जापुर मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज डॉ. विजय प्रताप ने बताया, “पिछले कुछ महीनों से लगातार हमारे बड़े पदाधिकारी बूथ लेवल पर जाकर गांव में बैठक कर रहे हैं. मैं समझता हूं 90% काम पूरा हो चुका है.”

यूपी तक ने विजय प्रताप से सवाल पूछा- क्या बीएसपी ने बूथ स्तर की कमेटी बनाने में देर नहीं कर दी है?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “नहीं-नहीं. बीएसपी के लोग लगातार 5 साल काम करते हैं. ये बात अच्छी है कि हमारे विरोधियों को पता नहीं है कि हमारी कितनी तैयारी है. हमारी मुक्कमल तैयारी हो चुकी है.”

सवाल- आरोप लगाया जाता है कि बीएसपी में लोग पैसा देकर टिकट लेते हैं, बूथ स्तर पर आप काम रहे हैं इस बार कुछ नया होगा?

बकौल विजय प्रताप, “ये सारी बातें निराधार हैं. इसमें कहीं कोईसत्य नहीं है. हमारे लोग पूरी ताकत के साथ लगे हुए हैं. हम भरोसा करते हैं कि 2022 में बीएसपी की सरकार बनेगी.

विजय प्रताप के मुताबिक, “जिस तरह से ब्राह्मण समाज के लोगों ने ‘प्रबुद्ध सम्मलेन’ में भागीदारी करने का काम किया, मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी से जो लोग नाराज हैं, त्रस्त हैं वो सब बहनजी को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे.”

रिपोर्ट: आशीष श्रीवास्तव

    follow whatsapp
    Main news