मैनपुरी उपचुनाव में बहू डिंपल के लिए वोट मांगेंगे शिवपाल यादव! चाचा ने दिया बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उतारने का फैसला…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उतारने का फैसला किया है. कन्नौज से सांसद रहीं डिंपल यादव के नाम के ऐलान के साथ ही सभी अटकलों को भी विराम लग गया. पहले माना जा रहा था कि इस सीट से तेज प्रताप यादव या शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को टिकट दिया जा सकता है. वहीं डिंपल को प्रत्याशी बनाने के बाद शिवपाल यादव का पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

उन्नाव बार एसोसिएशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शिरकत की. इस दौरान शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए मैनपुरी उपचुनाव पर गोलमोल जवाब दिया.

मैनपुरी उपचुनाव में सपा ने डिंपल यादव (Dimpal Yadav) को प्रत्याशी बनाया है इस सवाल पर शिपाल सिंह यादव ने कहा कि देखिए मुझे तो पता नहीं आपके द्वारा ही पता चल रहा है. हमारी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी है. पता नहीं आपने ये सवाल कहां से पूछ लिया. वो सब सही है. अभी तो आपके द्वारा मुझे जानकारी मिली है. देखिए 2-4 दिन में लखनऊ में आपको सबकुछ बता देंगे.

वहीं शिवपाल यादव ने निकाय चुनाव को लेकर बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के लिए सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दे दिये गए हैं. सभी जगह चुनाव लड़ा जाएगा.

आपको बता दें कि 10 अक्टूबर को समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह का निधन हुआ था. इसके बाद मैनपुरी लोकसभा सीट खाली हो गई थी. चुनाव आयोग ने मैनपुरी लोकसभा के अलावा रामपुर और खतौली विधानसभा में उपचुनाव का ऐलान किया है. इन उपचुनावों के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है. वहीं इसके परिणाम 8 दिसंबर को आएंगे.

सपा विधायक इरफान सोलंकी की मां और पत्नी ने सीएम योगी से लगाई गुहार, कहा- न्याय की उम्मीद

    follow whatsapp
    Main news