मुलायम के समधी हरिओम बोले- ‘शिवपाल BJP में शामिल होकर मोदी-योगी जी के हाथ मजबूत करें’

यूपी तक

• 11:23 AM • 03 Apr 2022

उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव तो खत्म हो गया, लेकिन समाजवादी पार्टी (एसपी) में छिड़ा पारिवारिक घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव तो खत्म हो गया, लेकिन समाजवादी पार्टी (एसपी) में छिड़ा पारिवारिक घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच मनमुटाव की खबरें लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें...

इस बीच एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी और सिरसागंज से पूर्व विधायक हरिओम यादव ने शिवपाल यादव को सलाह देते हुए कहा है कि वह जल्द से जल्द भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें.

हरिओम यादव ने कहा, “शिवपाल सिंह यादव बड़े नेता हैं और जनता उनका सम्मान करती है. समाजवादी पार्टी के शकुनी और अखिलेश जी मिलकर उनको लगातार अपमानित कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी खत्म होने के कगार पर है.”

उन्होंने आगे कहा, “जनता ने बीजेपी की सरकार को पसंद किया है, योगी और मोदी जी के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है…शिवपाल जी बीजेपी में शामिल होकर मोदी और योगी जी के हाथों को मजबूत करें.”

गौरतलब है कि हरिओम यादव सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र से साल 2012 और 2017 में एसपी के टिकट पर विधायक चुने गए थे. वहीं, 2022 के विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर सिरसांगज सीट से लड़े, लेकिन एसपी के सर्वेश यादव से उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

योगी सरकार 2.0 में ‘बाबा के बुल्डोजर’ का खौफ! ‘डरे’ SP नेता ने खुद तुड़वाया अवैध निर्माण

    follow whatsapp
    Main news