यूपी निकाय चुनाव में सपा करेगी कमाल -मैनपुरी में अखिलेश यादव ने कर दिया ये ऐलान

पुष्पेंद्र सिंह

• 10:28 AM • 24 Dec 2022

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक निजी कार्यक्रम में सपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ज्योति मैसी के यहां पहुंचे. जहां मीडिया…

UPTAK
follow google news

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक निजी कार्यक्रम में सपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ज्योति मैसी के यहां पहुंचे. जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने तमाम मुद्दों पर केंद्र व यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं सपा प्रमुख ने यह उम्मीद भी जताई यूपी में होने वाले निकाय चुनाव में उनकी पार्टी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहने वाला है.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश यादव ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में सपा का प्रदर्शन बहुत अच्छा होगा और हमारे लोगों की जीत होगी. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी.

वहीं चीन सीमा पर चल रहे तनाव को लेकर भी अखिलेश यादव ने सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव द्वारा चीन से खतरे को लेकर सदन में लगातार सवाल उठा रहे थें. लोकसभा में इस पर चर्चा न होने के सवाल पर अखिलेश यादव वोले कि चीन से हमेशा हमें खतरा रहेगा. चीन न केवल हमारी सीमाओं को सिकोड़ रहा है बल्कि हमारी सीमाओं पर कब्जा कर रहा है. उसके साथ-साथ चीन बाजार हमारे देश के बाजार पर भी कब्जा कर रहा है. इस समय चीन से भारत को दो तरह के खतरे हैं, एक सीमा पर खतरा है और दूसरा चीन बाजार पर कब्जा कर रहा है. इस लिए भारत सरकार को चीन से सावधान रहना चाहिए.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी पर रेवड़ी खत्म हो गयी है, इस लिए व्यापारियों पर जीएसटी का छापा पड़ रहा है.

वहीं आरजेडी के सीनियर मुस्लिम नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का बयान कि अल्पसंख्यकों के रहने के लिए भारत अब सुरक्षित देश नहीं है, के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनको क्यों ऐसे विचार आ रहे हैं, मैं नहीं कहना चाहता हूं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी सत्ता में रही तो न्याय मिलना मुश्किल हो जायेगा. बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने जो संविधान दिया था वो संविधान खत्म कर देंगे. सिक्किम में सेना और जवानों की जान जाने पर अखिलेश वोले कि भविष्य में ऐसा न हो. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवारों को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिले. भविष्य में सरकार ये तय करे कि इस तरह की घटना दोबारा न हो.

यूपी के निकाय चुनावों को मिलेगा ग्रीन सिग्नल या फंसेगा पेच? हाईकोर्ट में सुनवाई जारी

    follow whatsapp
    Main news