शिवपाल रहेंगे या जाएंगे, अखिलेश बोले- ‘जो BJP से मिलेगा वो समाजवादी पार्टी में नहीं रहेगा’

अरविंद शर्मा

• 03:11 PM • 20 Apr 2022

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को आगरा पहुंचे. वहां उन्होंने भीम नगरी महोत्सव में हादसे का शिकार हुए राजू प्रधान के परिवार से…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को आगरा पहुंचे. वहां उन्होंने भीम नगरी महोत्सव में हादसे का शिकार हुए राजू प्रधान के परिवार से मुलाकात की. इसके बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत किया.

यह भी पढ़ें...

मीडिया से बातचीत के दौरान जब अखिलेश से उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “जो बीजेपी से मिलेगा वो समाजवादी पार्टी में नहीं रहेगा.”

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव इन दिनों अपने भतीजे अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं. कई मौकों पर वह बीजेपी में जाने के संकेत दे चुके हैं. ऐसे में उनके बीजेपी में जाने की अटकलें भी चल रही हैं. हालांकि, अभी तक शिवपाल सिंह यादव ने खुद के बीजेपी में जाने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

वहीं दिल्ली के जहांगीरपुरी में एनडीएमसी के अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

उन्होंने कहा, “सरकार के चलाने का तरीका बुनियादी मुद्दों से ध्यान हटाने का है. आज महंगाई बढ़ी है बेरोजगारी बढ़ी है. अवैध और वैध कौन तय करेगा? सरकार तो खुद ही अवैध है…अवैध सरकार पर बुल्डोजर कब चलेगा? सवाल यह है कि बुनियादी मुद्दे- बेरोजगारी, महंगाई के हैं. अवैध तरीके से बुल्डोजर चला रहे हैं. बिल्डिंग तोड़ देना क्या है यह? यह संविधान को नहीं मानते हैं.”

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बुनियादी विषयों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए चिन्हित लोगों के घरों पर बुल्डोजर चलवा रही है, मुस्लिम लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार मंहगाई और बेरोजगारी से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ये काम कर रही है.

इसके अलावा आरएलडी चीफ जयंत चौधरी का आजम खान के घर जाने से जुड़े सवाल पर अखिलेश ने कोई जवाब नहीं दिया.

जहांगीरपुरी: अखिलेश बोले, ‘BJP ने बुल्डोजर को गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बनाया’

    follow whatsapp
    Main news