रामपुर उपचुनाव: ‘क्या ये आजम का गढ़ है?’ सवाल सुनते ही BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मारा ये ताना

आमिर खान

• 07:17 AM • 21 Nov 2022

Rampur Byelction: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की रामपुर से विधायकी जाने के बाद यहां उपचुनाव होना है. उपचुनाव के मद्देनजर सपा के…

UPTAK
follow google news

Rampur Byelction: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की रामपुर से विधायकी जाने के बाद यहां उपचुनाव होना है. उपचुनाव के मद्देनजर सपा के साथ-साथ भाजपा ने भी अपना पूरा जोर लगा दिया है. इस उपचुनाव में सपा ने आसिम राजा तो भाजपा ने आकाश सक्सेना को टिकट दिया है. वहीं, आज यानी सोमवार को चुनाव प्रचार के मद्देनजर यूपी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी रामपुर पहुंचे. इस दौरान यूपी तक ने भूपेंद्र चौधरी से खास बातचीत की. वहीं, बातचीत के दौरान चौधरी ने दावा किया रामपुर में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी आशीष सक्सेना की ही जीत होगी.

यह भी पढ़ें...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा,

“भाजपा पूरी शिद्दत के साथ चुनाव मैदान में है. मोदी जी और योगी जी के कामों को लेकर हम जनता के बीच में हैं. मुझे विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी की रामपुर इकाई निश्चित रूप से इस चुनाव को जीतेगी और रामपुर की जनता का स्नेह और आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा.”

भूपेंद्र चौधरी

‘आप आजम के गढ़ में हैं?’ इस पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “नहीं आजमगढ़ तो वो था जो ये (सपा) हार गए पिछली बार. ये आजम जी का गढ़ नहीं है. हम यहां लोकसभा नहीं जीत गए थे, उन्हीं (आजम खान) के द्वारा छोड़ी गई सीट थी. अब कोई किसी का गढ़ नहीं है, सारा देश भाजपा का गढ़ है.”

गौरतलब है कि हेट स्पीच मामले में आजम खान की विधायकी जाने के बाद यहां रामपुर में विधानसभा का उपचुनाव हो रहा है. बता दें कि यहां 5 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि 8 दिसंबर को नतीजे घोषित होंगे.

रामपुर उपचुनाव: बीजेपी को मिला कांग्रेस का साथ! सपा के सामने बड़ी मुसीबत

    follow whatsapp
    Main news