यूपी नजीर पेश कर रहा, यहां लाउडस्पीकर हटते हैं और अब सड़कों पर नमाज भी नहीं होती: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार, 10 मई को मेरठ पहुंचे. वहां उन्होंने सबसे पहले अमर शहीद क्रांतिकारी धन सिंह कोतवाल गुर्जर की प्रतिमा…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार, 10 मई को मेरठ पहुंचे. वहां उन्होंने सबसे पहले अमर शहीद क्रांतिकारी धन सिंह कोतवाल गुर्जर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद उन्होंने मेरठ के विक्टोरिया पार्क में लोगों को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान सीएम योगी ने कहा, “उत्तर प्रदेश आज एक नजीर पेश कर रहा है. यहां लाउडस्पीकर भी हटते हैं और अब सड़कों पर नमाज भी नहीं होती. संवाद से व्यवस्था से हर कार्य किया जा सकता है. ये करके दिखाया है उत्तर प्रदेश ने.”

योगी ने कहा, “मेरठ का अपना महत्व है, भूगोल भी भारत का इतिहास बताता है. इतिहास केवल पुस्तकों तक सीमित नहीं.”

उन्होंने कहा कि एक्सप्रेसवे ने मेरठ-दिल्ली की दूरी कम की है. मेरठ नए कलेवर के रुप में देश के सामने है. मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत संकट की घड़ी में सबका साथ देता है. उन्होंने दावा किया कि रूस-यूक्रेन युद्ध से कोई परिणाम नहीं निकलेगा.

यूपी सीएम ने कहा, “आज दुनिया भारत की ओर देख रही है. एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा करना है. हमें नए भारत के साथ मिलकर आगे बढ़ना है.”

उन्होंने कहा कि आने वाले 25 वर्षों में हम एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाकर दिखाएंगे, जिससे आने वाली पीढ़ी जब आजादी के 100 वर्ष मनाएगी तो कहेगी कि देश का नेतृत्व अच्छे हाथों में था.

सीएम ने कहा कि हमें फिर से गुलामी की ओर ले जाने वाली ताकतों से सतर्क रहना होगा.

UP में एक लाख से ज्यादा लाउडस्पीकर उतारे गए, दोबारा न लगने पाएं: CM योगी

    follow whatsapp
    Main news