बदायूं में शिवपाल के बेटे आदित्य ने BJP सांसद संघमित्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, पर क्यों? जानिए

अंकुर चतुर्वेदी

22 Mar 2024 (अपडेटेड: 22 Mar 2024, 08:38 AM)

बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य द्वारा सपा उम्मीदवार शिवपाल यादव पर निशाना साधने के एक दिन बाद, उनके बेटे आदित्य यादव ने गुरुवार को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई.

UPTAK
follow google news

Badaun Double Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य द्वारा समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधने के एक दिन बाद, उनके बेटे और पार्टी नेता आदित्य यादव ने गुरुवार को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज करवाने के साथ-साथ आदित्य ने संघमित्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने बृहस्पतिवार को उन दो बच्चों के परिवारों से मुलाकात की जिनकी पड़ोसी ने हत्या कर दी थी. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद आदित्य ने कहा, 'समाजवादी पार्टी इस कठिन समय में परिवार के सदस्यों के साथ खड़ी है. हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि परिवार को न्याय मिले.'

आदित्य ने संघमित्रा को दी ये चेतावनी

 

पत्रकारों से बात करते हुए आदित्य ने भाजपा सांसद पर निराधार आरोप लगाकर शिवपाल यादव को बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी.

 

 

क्या हुआ था बदायूं में?

पुलिस के अनुसार, बदायूं में नाई की दुकान चलाने वाले साजिद ने मंगलवार की शाम एक घर में घुसकर तीन नाबालिग भाइयों- आयुष (12), अहान उर्फ हनी (8) और युवराज (10) पर चाकू से हमला कर दिया. आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था.

 

    follow whatsapp
    Main news