बुर्का पहने महिला की गोद में था बच्चा, देखिए CM योगी आदित्यनाथ खिलौना देकर कैसे लगे दुलारने

यूपी तक

• 09:24 AM • 07 Jan 2024

सोशल मीडिया पर सीएम योगी का एक अनोखा अंदाज काफी वायरल हो रहा है. लोग सीएम योगी के इस अंदाज को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

UPTAK
follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath News) अपने कड़क अंदाज और सख्त एक्शनों के लिए जाने जाते हैं. सीएम योगी ने यूपी पुलिस को भी खुली छूट दे रखी है, जिससे खूंखार से खूंखार अपराधी दहशत में है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी का एक अनोखा अंदाज काफी वायरल हो रहा है. लोग सीएम योगी के इस अंदाज को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल भगवा वस्त्रधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में अन्नप्राशन कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान वहां उन्हें  बुर्का पहने हुए बैठी मुस्लिम महिला दिखाई दी. बुर्का पहनी मुस्लिम महिला के हाथ में बच्चा भी था. उसे देखते ही सीएम योगी ठहर गए और उस महिला के पास आ पहुंचे. 

खिलौना देकर लगे दुलारने

बता दें कि इस दौरान सीएम योगी उस बच्चे को खिलौना देकर दुलारने लगे. सीएम योगी काफी देर तक खिलौने से मासूम को प्यार करते रहे. इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों के चेहरे पर भी मुस्कुन आ गई. थोड़ी देर बाद सीएम योगी ने उस बच्चे को महिला के गोद में से लेकर अपने गोद में रख लिया. 

इसके बाद सीएम योगी अपनी गोद में उस मासूम को दुलारने लगे. फिर सीएम योगी ने मासूम को अपने हाथों से दूध या दही का भी खिलाया. इस दौरान बुर्का पहने बैठी मुस्लिम महिला भी हंसती रही. 


सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

बता दें कि ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही वायरल हो गया. सीएम योगी का ये अनोखा अंदाज देखकर सभी चौंक गए. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि सीएम योगी किसी के साथ भेदभाव नहीं करते तो कुछ लोगों ने कहा कि बच्चे के साथ सभी बच्चे बन जाते हैं. सीएम योगी भी मासूम को देख उसे प्यार करने लगे. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

    follow whatsapp
    Main news