मुरादाबाद: निकाय चुनाव को लेकर BJP UP चीफ भूपेंद्र की हिदायत, ये किया तो नहीं मिलेगा टिकट

जगत गौतम

• 05:10 AM • 09 Dec 2022

Moradabad News: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) करीब हैं. निकाय चुनावों को लेकर आरक्षण सूची भी जारी हो गई है. ऐसे में…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) करीब हैं. निकाय चुनावों को लेकर आरक्षण सूची भी जारी हो गई है. ऐसे में टिकट की दावेदारी भी सामने आने लगी है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह (Chaudhary Bhupendra Singh) ने पार्टी के जिलाध्यक्षों को सख्त हिदायत दी है. भाजपा प्रदेश चीफ ने टिकट की सिफारिश लेकर आने से सख्त मना कर दिया है. उन्होंने कहा है कि निकाय चुनावों में टिकट मांगने के लिए कोई भी सीधा उन तक ना आए.

यह भी पढ़ें...

मुरादाबाद आए भाजपा प्रदेश चीफ भूपेंद्र चौधरी ने पार्टी जिलाध्यक्ष को हिदायत देते हुए कहा कि आगे कोई भी निकाय चुनाव में टिकट की सिफारिश लेकर उनकर ना आए. इस दौरान उन्होंने जिला अध्यक्षों को लेकर कहा कि जिला अध्यक्ष भी टिकट की सिफारिश लेकर उनतक ना आए.

भाजपा जिलाध्‍यक्ष आ गए कार्यकर्ताओं के साथ

दरअसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने मूल निवास स्थान मुरादाबाद आए हुए थे. इस दौरान वह गेस्ट हाउस पहुंचे थे तो वहां भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल चौहान नगर निकाय चुनाव में टिकट मांगने  कार्यकर्ताओं को लेकर आए गए.

इस पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा,  कोई भी कार्यकर्ता अगर टिकट मांगने सीधा मेरे तक आया तो इससे आपके नंबर कम होंगे, इसलिए ध्यान रखें कि कोई भी कार्यकर्ता टिकट के लिए सीधा मेरे पास तक न आए. जो भी लोग टिकट मांग रहे हैं वह अपना आवेदन लेकर प्रक्रिया का पालन करेें.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर सियासी दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा ने निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनानी शुरू कर दी है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया जाएगा.

यूपी निकाय चुनाव: आरक्षण ने खराब कर दिया दिग्गजों का खेल, कोई पत्नी तो कोई बहू को लड़वाएगा

    follow whatsapp
    Main news