24 अप्रैल को अगर…बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने चुनाव लड़ने को लेकर की बड़ी बात

यूपी तक

11 Apr 2024 (अपडेटेड: 11 Apr 2024, 01:00 PM)

बाहुबली और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह फिलहाल जेल में बंद हैं. इसी बीच यूपी तक ने उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी से खास बात की है. इस दौरान उन्होंने घनंजय सिंह या अपने चुनाव लड़ने समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की है.

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh, Shree Kala Reddy

follow google news

Dhananjay Singh: बाहुबली और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह फिलहाल जेल के अंदर हैं. हाई कोर्ट से भी धनंजय सिंह को फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है. ऐसे में उनका लोकसभा चुनाव 2024 में खड़ा होना, अब बेहद ही मुश्किल हो गया है. दरअसल पिछले दिनों जैसे ही भारतीय जनता पार्टी ने जौनपुर से अपने उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह को मैदान में उतारा, तभी धनंजय सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में खड़े होने का ऐलान कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

इसी बीच धनंजय सिंह को जौनपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने पिछले 7 मार्च को अपहरण और रंगदारी के केस में 7 साल की सजा सुना दी. इसके बाद से धनंजय सिंह जेल में हैं. इसी बीच खबर ये भी आई कि समाजवादी पार्टी, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को लोकसभा चुनाव में खड़ा कर सकती है. इन सभी कयासों के बीच UP TAK ने धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी से खास बातचीत की है. इस दौरान श्रीकला रेड्डी ने धनंजय सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर भी बात की है.

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने क्या कहा?

UP TAK से बात करते हुए श्रीकला रेड्डी ने अपने पति धनंजय सिंह को फर्जी केस में फंसाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरे पति धनंजय सिंह के खिलाफ फर्जी केस किया गया. श्रीकला रेड्डी ने कहा कि चुनाव से पहले ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं.   

श्रीकला रेड्डी ने कहा कि इस पूरे मामले को हम गलत मानते हैं. सिर्फ हम ही नहीं बल्कि जौनपुर का हमारा पूरा परिवार इसको गलत मानता है. श्रीकला रेड्डी ने कहा कि हम सभी धनंजय सिंह के लिए दुआ कर रहे हैं. श्रीकला रेड्डी ने इस दौरान बताया कि उन्हें उम्मीद है कि 24 अप्रैल के दिन वह जेल से बाहर आ जाएंगे. उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है.


चुनाव लड़ेंगे धनंजय सिंह?

इस दौरान श्रीकला रेड्डी से पूछा गया कि अगर धनंजय सिंह 24 अप्रैल को जेल से बाहर आ जाते हैं, तो क्या वह लोकसभा चुनाव में खड़े होंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव अवश्य लड़ेंगे. इसकी तैयारी काफी पहले से की जा रही है. लोग भी चाहते हैं कि वह लोकसभा चुनाव लड़ें.

खुद भी खड़ी हो सकती हैं चुनावी मैदान में

इस दौरान श्रीकला रेड्डी ने खुद के भी चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. उनसे जब पूछा गया कि अगर धनंजय सिंह जेल से बाहर नहीं आ पाते हैं तो क्या आप भी चुनावी मैदान में खड़ा हो सकती हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसका फैसला लेना होगा. इतना बड़ा परिवार है हमारा. अगर ऐसा होता है तो इसका फैसला जौनपुर के परिवार से पूछ कर लिया जाएगा. 

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अगर वह चुनाव लड़ती हैं तो वह निर्दलीय लड़ेगीं या किसी पार्टी के टिकट पर, इसका फैसला आगे बताया जाएगा.

धनंजय सिंह की तीसरी पत्नी हैं श्रीकला रेड्डी

आपको बता दें कि श्रीकला रेड्डी फिलहाल जौनपुर जिला पंचायत की अध्यक्ष हैं. श्रीकला रेड्डी तेलंगाना की रहने वाली हैं और वह बाहुबली धनंजय सिंह की तीसरी पत्नी हैं. बताया जाता है कि उनका संबंध तेलंगाना के बड़े व्यापारिक और मशहूर परिवार से है.

(जौनपुर से आदित्य प्रकाश भारद्वाज के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news