मुख्तार के घर गए थे असदुद्दीन ओवैसी तभी से मिल रही धमकियां, AIMIM ने ये क्या कह दिया

यूपी तक

• 04:30 PM • 05 Apr 2024

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर में अंसारी परिवार से मिलने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी पहुंचे थे. ओवैसी ने इस दौरान मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की थी. अब इसी को लेकर ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है

Mukhtar Ansari, Asaduddin Owaisi

follow google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर गए थे. इस दौरान ओवैसी ने अंसारी परिवार के सदस्यों से मुलाकात की थी. रात में अचानक ओवैसी का मुख्तार के घर पहुंचा, सुर्खियों में आ गया था. बता दें कि अब इसी को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी दी जा रही है. जब से वह मुख्तार अंसारी के घर गए हैं, तभी से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी दी जा रही हैं.

यह भी पढ़ें...

असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान मुख्तार अंसारी को शहीद बताया है. उन्होंने मुख्तार के परिवार द्वारा लगाए जा रहे जहर देने के आरोप को भी सही बताया है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, आपने उन्हें जहर दे दिया और वह शहीद हो गए.

मुख्तार के घर जाने से असदुद्दीन ओवैसी को मिल रही धमकियां

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘जब मैं मुख्तार अंसारी के घर गया, तब से मुझे सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. धमकी देने वालों से मैं कहना चाहता हूं, मैं इस दुनिया से इतनी आसानी से नहीं जाने वाला, मैं पीठ नहीं दिखाने वाला.

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, आपने उन्हें (मुक्तार अंसारी) जहर दे दिया, वह शहीद हो गए..

'हम इस जमीन के मालिक'

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, ये हमसे वफ़ा का सबूत मांगते हैं, उन्हें समझना होगा कि हम इस ज़मीन के मालिक हैं, किरायेदार नहीं. ये कहते हैं, मुसलमान आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं. इन लोगों को समझना होगा कि मज़हब माफ़ी देना सिखाता है. धर्म माफ करना सिखाता है.


 

    follow whatsapp
    Main news