यूपी की एक्ट्रेस रचना सिंह ने प्रियंका गांधी को दी चुनाव लड़ने की चुनौती, जानिए कौन हैं ये?

ब्रिजेश कुमार

• 12:29 PM • 12 Nov 2021

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अब बॉलीवुड की भी एंट्री होने वाली है. वाराणसी में एक्ट्रेस रचना सिंह यदवुंशी ने कांग्रेस…

UPTAK
follow google news

यह भी पढ़ें...

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अब बॉलीवुड की भी एंट्री होने वाली है. वाराणसी में एक्ट्रेस रचना सिंह यदवुंशी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को चुनौती देते हुए उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही है.

उन्होंने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि 55 साल की महिला कहती हैं कि मैं लड़की हूं तो फिर मैं क्या हूं? अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके खिलाफ चुनाव में लडूंगी और जीत दर्ज करूंगी.

यूपी चुनाव में प्रियंका गांधी के लड़कियों को बढ़ावा देने के सवाल पर रचना सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वह सिर्फ चुनाव के समय ही दिखती हैं.

बकौल रचना सिंह, “अगर सच में प्रियंका गांधी महिलाओं और लड़कियों को आगे बढ़ना चाहती हैं तो वह कुछ ऐसा करें, जिससे सभी को विश्वास हो सके.”

रचना सिंह ने आगे कहा, “अगर मैं राजनीति में आऊं तो उनसे (प्रियंका गांधी) ज्यादा तो हमें वोट मिल जाएगा, मुझे समाजवादी पार्टी-भारतीय जनता पार्टी से ऑफर मिल रहा है.”

बता दें कि गाजीपुर के जमानिया की रहने वाली रचना सिंह ने अपनी पूरी पढ़ाई वाराणसी से की. वह 2018 मिस इंडिया पॉपुलर फेस, 2018 में मिस काशी और 2018 में ही में ही मिस यूपी बनीं.

    follow whatsapp
    Main news