सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के जनाजे में भयंकर भीड़ के बीच ये क्या हो गया? देखें Video

अभिनव माथुर

28 Feb 2024 (अपडेटेड: 28 Feb 2024, 12:02 PM)

संभल से सपा सांसद रहे शफीकुर्रहमान बर्क का मंगलवार को निधन हो गया है. आज यानी बुधवार को बर्क का जनाजा निकला,  जिसमें हजारों की संख्या में लोग सड़क पर मौजूद रहे.

follow google news

Shafiqur Rahman Barq Death News: संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का मंगलवार को निधन हो गया है. आज यानी बुधवार को बर्क का जनाजा निकला,  जिसमें हजारों की संख्या में लोग सड़क पर मौजूद रहे. जहां-जहां नजर गई वहां लोग नजर आए. भीड़ का आलम यह रहा है कि सड़क पर पैर रखने की भी जगह नहीं थी. इस दौरान लोगों के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिली. बर्क के जनाजे के दौरान और क्या-क्या हुआ, उसे आप ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखें.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सपा सांसद बर्क (93) लंबे समय से बीमार चल रहे थे और हालत बिगड़ने पर उन्हें मुरादाबाद के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली. चार बार विधायक और कई बार सांसद रह चुके डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क 2019 में सपा के चुनाव चिह्न पर पांचवीं बार संभल से सांसद चुने गए.

 

 

बर्क के निधन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सपा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर अपने शोक संदेश में कहा, ‘‘ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, कई बार के सांसद जनाब शफीकुर्रहमान बर्क साहब का इंतकाल, अत्यंत दु:खद है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहने का संबल प्राप्त हो। भावभीनी श्रद्धांजलि!’’


 

    follow whatsapp
    Main news