अबतक आपने देखी होगी पुलिस फाइल वाली फोटो, देखिए परिवार के साथ बृजेश सिंह की पहली तस्वीर

संतोष शर्मा

• 08:03 AM • 11 Aug 2022

पिछले दिनों वाराणसी सेंट्रल जेल से छूटने के बाद बाहुबली बृजेश सिंह (Brijesh Singh news) की परिवार के साथ तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं.…

UPTAK
follow google news

पिछले दिनों वाराणसी सेंट्रल जेल से छूटने के बाद बाहुबली बृजेश सिंह (Brijesh Singh news) की परिवार के साथ तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं. बृजेश सिंह अपनी पत्नी अन्नपूर्णा और छोटे बेटे सागर के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे. वहां उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ की पूजा-अर्चना की. इसके अलावा मारकंडेय महादेव मंदिर में आरती भी की गई.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि पहली बार बृजेश सिंह अपने परिवार के साथ सार्वजनिक तौर पर बाहर निकले हैं और इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. पहले कभी बृजेश सिंह सार्वजनिक तौर पर सामने नही आए थे. फरारी के दौरान बृजेश सिंह की परिवार के साथ कोई तस्वीर सामने नहीं आई. अपनी सुरक्षा को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाले बृजेश सिंह भी कभी ऐसे सामने नही आए.

Video: जेल से रिहा हुए माफिया डॉन बृजेश सिंह का पीएम मोदी से क्या है कनेक्शन? यहां जानिए

अब तक जो भी तस्वीरें बृजेश सिंह की हैं वो सभी या तो पुलिस फाइलों की हैं या गिरफ्तारी-पेशी के दौरान की. आपको बता दें कि पिछले दिनों करीब 13 साल बाद माफिया डॉन बृजेश सिंह (Brijesh Singh news) की वाराणसी सेंट्रल जेल से रिहाई हुई. प्रयागराज हाई कोर्ट ने गाजीपुर की उसरी चट्टी पर मुख्तार अंसारी पर हमले के मामले में बृजेश सिंह को सशर्त जमानत दे दी है.

वाराणसी MLC सीट पर बृजेश के परिवार का ढाई दशक से दबदबा, रसोइया तक को बनवाया ब्लॉक प्रमुख

एक वक्त माना जाने लगा था कि बृजेश सिंह की हो गई हत्या

2001 के उसरी चट्टी कांड के बाद से ही यह माना जाने लगा था कि बृजेश सिंह की भी हत्या हो चुकी थी. ऐसा इसलिए क्योंकि वह गायब हो चुके थे. पूर्वांचल के बाहुबलियों को दौर में बृजेश सिंह का नाम हमेशा चर्चा में रहा. ऐसे भी आरोप लगाए गए कि बृजेश सिंह के अंडर वर्ल्ड तक से रिश्ते जुड़े हुए हैं.

13 साल बाद जेल से निकले बाहुबली बृजेश सिंह, जानिए मुख्तार अंसारी से टकराने की पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news