वाराणसी में हुआ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का अंतिम संस्कार, परिवार के इन सवालों का अब तक नहीं मिला जवाब

रोशन जायसवाल

28 Mar 2023 (अपडेटेड: 28 Mar 2023, 08:31 AM)

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे Bhojpuri (Actress Akanksha Dubey) ने कम उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आकांक्षा के…

WhatsApp Image 2023-03-26 at 12.59.57

WhatsApp Image 2023-03-26 at 12.59.57

follow google news

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे Bhojpuri (Actress Akanksha Dubey) ने कम उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आकांक्षा के मौत से फैंस से लेकर से सेलिब्रिटीज तक हर कोई हैरान है. वहीं आकांक्षा दुबे के शव के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार की रात मणिकर्णिका घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस के परिवार के लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...
परिवार ने कही ये बात

बता दें कि अंतिम संस्कार के वक्त आकांक्षा के परिजनों ने साफ तौर पर उनकी मौत को हत्या करार दिया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस की हत्या के पीछे भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह का हाथ है. वहीं भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है. बता दें कि आकांक्षा दुबे के मौत के मामले में सोमवार को एक नया मोड़ा तब आया, जब एक्ट्रेस की मां ने भोजपुरी के बड़े गायक पर हत्या का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें –  आकांक्षा दुबे ने TikTok से की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बनीं भोजपुरी स्टार

भोजपुरी सिंगर पर लगा है गंभीर आरोप

एक्ट्रेस की मां ने भोजपुरी गायक समर सिंह पर आकांक्षा की हत्या का आरोप लगाया है. आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने मशहूर भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. मधु दुबे ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ मिलकर समर सिंह और संजय सिंह ने तीन सालों में करोड़ों रूपए कमाए और पैसे नहीं दिए. मधु दुबे ने कहा कि अक्सर समर बेटी आकांक्षा के साथ मारपीट करता था. वह उसके पैसे हड़प लेता था और किसी और के साथ काम भी नहीं करने देता था.

वहीं सोमवार को सारनाथ थाने की पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज किया है.

    follow whatsapp
    Main news