सीतापुर: मस्जिद के सामने महंत पर नफरती बयान देने का आरोप, वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच

यूपी के सीतापुर में बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास का मुस्लिम महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

UPTAK
follow google news

यूपी के सीतापुर में बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास का मुस्लिम महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह एक मस्जिद के सामने मुस्लिम महिलाओं से कथित तौर पर रेप करने की धमकी दे रहे हैं. यह वीडियो 2 अप्रैल को नव संवत्सर (नए वर्ष) के जुलूस के दौरान का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में खैराबाद स्थित मस्जिद के सामने महंत बजरंग मुनि दास अपने समर्थकों के बीच कह रहे हैं, “यहां कई गांव में सूअरों का बाड़ा है, जहां मेरी हत्या के लिए सूअरों ने 28 लाख रुपये इकट्ठा किया है. मैं बहुत प्यार से तुमको समझा दे रहा हूं…अगर यहां तुमने कोई एक हिंदू लड़की छेड़ी, तो मैं खुलेआम तुम्हारे घर से तुम्हारी बहू-बेटियों को उठाकर लाकर बलात्कार करूंगा…सूअर बाड़े के लोग सुन लो, न सूअरबाड़ा रहेगा और न तुम लोग रहोगे.”

वहीं इस वायरल वीडियो को सीतापुर पुलिस ने संज्ञान लिया है. सीतापुर पुलिस ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सीतापुर पुलिस ने कहा, “थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार समुचित धाराओं में केस दर्ज किया जा चुका है. उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार अग्रिम आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.”

सीतापुर: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो बच्चियों समेत चार लोगों की मौत

    follow whatsapp
    Main news