मेरठ: जब दुकानदार ने महंगी साड़ी वापस नहीं की तो महिला ने शोरूम के बाहर ही उसे जला दी

उस्मान चौधरी

• 04:43 PM • 01 Nov 2022

मेरठ (Meerut News) के थाना सदर बाजार के बेगम पूल रोड पर एक साड़ी शोरूम पर महिला ने जमकर हंगामा कर दिया. महिला का आरोप…

UPTAK
follow google news

मेरठ (Meerut News) के थाना सदर बाजार के बेगम पूल रोड पर एक साड़ी शोरूम पर महिला ने जमकर हंगामा कर दिया. महिला का आरोप था कि उसने शोरूम से साड़ी खरीदी थी और वह खराब निकल गई, जिसे वापस करने के लिए वह शोरूम पहुंची. पर दुकानदार ने उसकी नहीं सुनी. इसके बाद महिला ने साड़ी को शोरूम के बाहर बीच सड़क पर रखकर आग लगा दी और जमकर हंगामा किया. घंटो तक हंगामा चलता रहा, जिसके बाद दुकानदार ने महिला को साड़ी के पैसे वापस किए. तब जाकर हंगामा शांत हुआ.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मेरठ की रहने वाली रीना शर्मा नाम की महिला मंगलवार को मेरठ के थाना सदर बाजार के बेगम पुल रोड स्थित उत्सव रास साड़ी के शोरूम पर पहुंची. उसने बताया कि वह शोरूम से कुछ दिन पहले करवा चौथ पर 5000 रुपए की एक साड़ी खरीद कर ले गई थी. साड़ी एक बार के पहनने पर कई जगह से फट गई. वह उसको वापस करने के लिए शोरूम पर पहुंची.

महिला का आरोप है कि शोरूम पर मौजूद लोगों ने उसकी बात नहीं सुनी. जिसके बाद महिला ने शोरूम पर हंगामा शुरू कर दिया और बीच सड़क पर साड़ी में आग लगा दी. हंगामे की सूचना पर थोड़ी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो रीना ने फिर से हंगामा शुरू कर दिया.

महिला से परेशान होकर दुकानदार साड़ी के पैसे वापस करने को तैयार हो गया. रसीद देने पर दुकानदार ने साड़ी के पैसे वापस कर दिए और महिला चली गई.

मेरठ: करोड़ों के इस भैंसे के रख-रखाव में रोज का खर्च जान रह जाएंगे हैरान, जानें डिटेल

    follow whatsapp
    Main news