महोबा में रफ्तार का कहर, हाईवे पर मस्जिद में घुसा कंटेनर पलटा, चालक की मौत, 35 भैंसें मरीं

नाहिद अंसारी

• 11:12 AM • 09 Jan 2023

UP के महोबा जिले भयानक कोहरे और तेज ठंड के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां मवेशियों से भरा तेज रफ्तार…

UPTAK
follow google news

UP के महोबा जिले भयानक कोहरे और तेज ठंड के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां मवेशियों से भरा तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर मस्जिद से जा टकराया. इस हादसे में कंटेनर के पलट जाने से कंटेनगर के क्लीनर की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है. कंटेनर में भरे हुए 35 जानवरो की भी मौत हो गई है. वहीं हादसे में घायलों को झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

यह भीषण सड़क हादसा जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुगिरा गांव का है. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के दमोह निवासी शहजाद और राजेश सहित एक अन्य कंटेनर में आधा सैकड़ा मवेशियों को लादकर राठ की ओर जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक कंटेनर तेज रफ्तार था, जिसके कारण कंटेनर मोड़ में अनियंत्रित हो गया और सीधा मस्जिद से टकराकर पलट गया. सुबह तड़के घटना होने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. हाईवे पर हादसे की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जहां दो घायलों को कंटेनर से बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया. जबकि एक व्यक्ति दीवार के मलबे के नीचे दब गया. शव को निकालने के लिए पुलिस का कई घंटों तक रेस्क्यू करना पड़ा. वहीं घायल मध्यप्रदेश कर दमोह निवासी शहजाद और राजेश को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया.

इस भीषण सड़क हादसे में कंटेनर में भरे मवेशियों में से 35 की मौत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों के बाहर निकल आए.

वहीं इस घटना पर कुलपहाड़ सीओ उमेश चंद्र ने बताया कि हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंत गई थी. सभी मवेशियों को कंटेनर से बाहर निकाला जा रहा है. जिनमें तकरीबन 35 मवेशी मृत पाए गए हैं. वहीं मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है. अज्ञात मृतक के शव को बाहर निकाला गया है. जबकि दोनों घायलों को गंभीर हालत होने पर महोबा जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर किया गया है.

लखनऊ: सपा नेताओं ने किया था पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, अब दर्ज हो गई FIR, जानें

    follow whatsapp
    Main news