महराजगंज: थाने में अंडरवियर पहनकर घूम रहे थे दीवान साहब, अब हो गए लाइन हाजिर

अमितेश त्रिपाठी

• 11:09 AM • 03 May 2022

उत्तर प्रदेश के महराजगंज स्थित नौतनवा थाना परिसर में कथित तौर पर अंडरवियर पहनकर घूमना दीवान गंगोत्री यादव को महंगा पड़ गया. दीवान अंडर गारमेंट…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के महराजगंज स्थित नौतनवा थाना परिसर में कथित तौर पर अंडरवियर पहनकर घूमना दीवान गंगोत्री यादव को महंगा पड़ गया. दीवान अंडर गारमेंट पहने थाना परिसर में खुलेआम घूम रहे थे. किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जिसके वायरल होने के बाद एसपी कौस्तुभ कुमार ने दीवान को लाइन हाजिर कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने कहा कि थाने में महिलाएं अपनी फरियाद लेकर कैसे जाएंगी जब पुलिस वाले नंगे घूम रहे हैं. वहीं एक शख्स ने कहा कि वहां महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद होंगी, वो बेचारी अपनी ड्यूटी कैसे करेंगी? तो किसी का कहना है कि जैसी करनी वैसी भरनी, जो जैसा करेगा वैसा भरना पड़ेगा.

मामले को लेकर एसपी कौस्तुभ कुमार ने बताया, “नौतनवा थाने में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले दीवान गंगोत्री यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर रविवार की शाम अचानक एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो में थाने के दीवान अंडरवियर पहने परिसर में घूम रहे थे.”

महाराजगंज: 7 दिन में दो हजार से ज्यादा बुखार के केस, अस्पताल में एक बेड पर 4-4 बच्चे

    follow whatsapp
    Main news