‘प्लीज लोकतंत्र…’, मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत का ये बयान सुन चौंक जाएंगे

विनय कुमार सिंह

• 01:36 PM • 04 May 2024

गाजीपुर लोकसभा सीट से सपा चीफ अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया है. साल 2019 में अफजाल अंसारी बसपा के टिकट पर गाजीपुर से चुनाव जीत चुके हैं. इसी बीच अब अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी भी पिता के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं.

Nusrat Ansari

Ghazipur, Mukhtar Ansari, Afzal Ansari, Nusrat Ansari, Ghazipur, News, Ghazipur Lok Sabha Seat

follow google news

UP News: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर की लोकसभा सीट पूर्वांचल की हॉट सीट बनी हुई है. यहां समाजवादी पार्टी ने अफजाल अंसारी को टिकट दिया है. इससे पहले अफजाल अंसारी साल 2009 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे. बता दें कि अफजाल अंसारी के चुनाव प्रचार में उनकी बेटी नुसरत अंसारी भी मैदान में उतर चुकी हैं और अपने पिता के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

चुनाव प्रचार कर रही नुसरत अंसारी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं औऱ वह काफी सुर्खियों में भी हैं. दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान नुसरत मंदिरों में दर्शन करने जा रही हैं. वह महिलाओं से, बुजुर्गों से वोट की अपील कर रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कोचिंग सेंटर के छात्रों से बात कर रही हैं और उन्हें वोटों की अपील भी कर रही हैं. इस दौरान नुसरत जो कह रही हैं, अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

प्लीज प्लीज..लोकतंत्र बचा लीजिए

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान नुसरत गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर में गईं और वहां छात्रों को संबोधित करके वोटों की अपील की. इस दौरान नुसरत अंसारी ने अपने पिता अफजाल अंसारी के लिए बड़ी ही सादगी से वोट मांगे. 

उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि प्लीज लोकतंत्र बचा लीजिए. इस सरकार को बदलना बहुत ही जरूरी हो गया है. नुसरत ने आगे कहा कि इस सरकार में महंगाई, बेहोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है. इसलिए इस सरकार को हटा दीजिए. अपना वोट समाजवादी पार्टी को दीजिए. नुसरत ने ये भी कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है. इसलिए अब इस सरकार को बदलना जरूरी है.

नुसरत को है थियेटर का शौक और कर रही हैं IAS की तैयारी 

आपको बता दें कि अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी ने दिल्ली के प्रसिद्ध श्रीराम कॉलेज से बीए किया है.उन्होंने देश के प्रसिद्ध टाटा इंस्टीट्यूट से एम.ए भी किया है. वह आईएएस की तैयारी कर रही हैं. नुसरत अंसारी को नुक्कड़ नाटक और थियेरट का भी काफी शौक है.

    follow whatsapp
    Main news