नोएडा में सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए उसमें उतरे जीजा-साले की मौत, जानें क्या हुआ ऐसा?

भूपेंद्र चौधरी

04 May 2024 (अपडेटेड: 04 May 2024, 01:18 PM)

Noida News: नोएडा में शनिवार सुबह एक मकान के सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए उसमें उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई है.

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा में शनिवार सुबह एक मकान के सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए उसमें उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई है. यह मामला थाना सेक्टर 20 इलाके के सेक्टर 26 है. वहीं, सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले नूनी मंडल और तपन मंडल नोएडा के सेक्टर 6 में रहते थे और मजदूरी का काम करते थे. दोनों के बीच जीजा-साले का रिश्ता था. बताया जा रहा है कि दोनों नोएडा के थाना 20 इलाके के सेक्टर 26 स्थित A-94 मकान में काम करने गए थे. दोनो मकान के सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए उसमें उतरे. थोड़ी देर बीतने के बाद कोई हलचल नहीं हुई तो लोगों ने दोनों को बेहोशी के हालात में बाहर निकाला और आनन फानन में उन्हें पास के ही कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया. मगर यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए.

 

 

पुलिस ने ये बताया

इस मामले पर जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्र ने बताया कि 'एक व्यक्ति द्वारा सेक्टर 26 में दो लोगों को अपने मकान की सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए बुलाया गया था. दोनों सफाई के दौरान बेहोश हो गए. बेहतर उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.'
 

    follow whatsapp
    Main news