गाजियाबाद: आग की चपेट में आने से कई गायों की जलकर दर्दनाक मौत, 20 गंभीर रूप से घायल

मयंक गौड़

• 04:58 PM • 11 Apr 2022

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल मच गया जब एकाएक वहां कबाड़े में आग लग गई. यह…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल मच गया जब एकाएक वहां कबाड़े में आग लग गई. यह आग वहां बसी हुई झुग्गियों को अपने चपेट में लेते हुए पास के एक गोशाला तक पहुंच गई, जिससे काफी गायों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें...

गोशाला संचालक सूरज ने बताया कि हादसे के दौरान आग की चपेट में उनकी 100 से अधिक गाय आ गई थीं, जिनमें 39 गायों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 20 गाय गंभीर रूप से जल गई हैं.

बताया जा रहा है कि झोपड़ियों में रखे हुए छोटे सिलेंडर भी इस आग की जद में आ गए और ब्लास्ट होकर जलने लगे, जिससे आग की लपटें और भयावह हो गई. दूसरी ओर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 12 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

गाजियाबाद के जिलाधिकारी आरके सिंह ने बताया, “अभी तक करीब डेढ़ दर्जन गाय की आग से जलने से पुष्टि हुई है. एक जांच टीम गठित कर दी गई है, जो पूरे मामले की जांच करके पता लगाएगी कि यह घटना कैसे घटी है.”

वहीं गाजियाबाद के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी महेश कुमार ने बताया, “39 गायों की हादसे में जलकर दुखद मौत हुई है. करीब 20 गाय घायल अवस्था मे जिनका इलाज शुरू किया गया है.”

UP में फिर पैर पसार रहा कोरोना? गाजियाबाद में 2 स्कूलों के 5 बच्चे मिले COVID+

    follow whatsapp
    Main news