गाजियाबाद: सोसायटी में 11 साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, डॉग ने पैर पर काटा

मयंक गौड़

• 05:45 AM • 20 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) जिले में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बच्चों पर कुत्तों के हमले…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) जिले में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बच्चों पर कुत्तों के हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिनमें कई घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही हैं. मगर कुत्तों के बढ़ते आतंक पर लगाम लगने का नाम नहीं ले रही हैं.

यह भी पढ़ें...

ताजा मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके का है, जहां वैशाली सेक्टर-7 स्थित रामप्रस्था सोसाइटी के मुख्य गेट से दूसरे गेट की तरफ निकलते हुए एक भव्या गुप्ता नाम की 11 वर्षीय बच्ची पर 3 स्ट्रीट डॉग ने हमला कर दिया.

वहीं गेट के बाहर मौजूद अन्य कुत्ते बच्चे को देखकर उसपर झपट पड़े. किसी तरह कुत्तों से बचते हुए भव्या ने सोसाइटी के गेट की तरफ वापस लौटी और सोसायटी के गेट के अंदर घुस गई, जहां गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्तों को भगाकर बच्ची को कुत्तों से बचाया.

हालांकि तब तक एक कुत्तों ने बच्ची के पैर पर काट लिया. इसके बाद बच्ची भव्या को तत्काल चिकित्सक के पास ले जाया गया और उसे एंटी रेबीज इंजेक्शन भी लगवाई गई. घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सोसायटी के गेट के बाहर कुत्ते काफी अग्रेसिव तरीके से बच्चे के पीछे भागते हुए और उसे काटते हुए नजर आ रहे हैं. घटना से जुड़ा सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां लोग ऐसी घटनाओं से डरे हुए हैं और इन आवारा कुत्तों के काटे जाने की घटनाओं पर रोक लगाना चाहते हैं.

गाजियाबाद: रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अपने आवास पर मृत पाए गए, पुलिस को जांच में क्या मिला?

    follow whatsapp
    Main news