चंदौली में दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत, रेस्‍क्‍यू अभियान जारी

उदय गुप्ता

• 12:43 PM • 01 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के चंदौली में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें दो मजदूरों की जान चली गई. यह हादसा उस वक्त हुआ जब…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के चंदौली में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें दो मजदूरों की जान चली गई. यह हादसा उस वक्त हुआ जब पुराने घर की नींव निकाली जा रही थी. उसी दौरान बगल के घर की पक्की दीवार भरभरा कर गिर गई, जिससे 4 मजदूर दब गए. इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि मलबे से निकाले गए एक अन्य मजदूर को जिला अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें...

घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन में चलाया जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि एक और मजदूर मलबे में दबा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं.

चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र के प्रभु पुर गांव में संदीप यादव अपने पुराने घर की नींव खुदवा रहे थें. इसी दौरान इस नींद से सटे बगल के रहने वाले चंद्रभान दुबे के मकान की एक पक्की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी. जिसमें यहां पर काम करने वाले मजदूर दब गए. हादसा होते ही चारों तरफ हड़कंप मच गया. आनन-फानन में गांव के लोग पहुंचे और मलबे में दबे हुए मजदूरों को निकालने लगे. सूचना मिलने पर बलुआ थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो चुकी है. जबकि एक मजदूर को जिला अस्पताल भेजा गया है. अभी भी एक मजदूर के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है और रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए. इस घटने के बारे में उन्होंने बताया कि बलुआ थाना के प्रभु पुर गांव में हादसा हुआ है. मलबे से 3 लोगों को निकाला गया है. जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है.

    follow whatsapp
    Main news