रामपुर: गांव में चल रहा था धर्मांतरण का खेल? मौके पर पहुंची पुलिस ने पादरी को पकड़ा, जानें

आमिर खान

• 02:38 AM • 26 Dec 2022

Rampur News: हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्रिसमस पर धर्मांतरण को लेकर सख्त हिदायत दी थी. उनका ये बयान काफी…

UPTAK
follow google news

Rampur News: हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्रिसमस पर धर्मांतरण को लेकर सख्त हिदायत दी थी. उनका ये बयान काफी चर्चाओं में रहा था. इसी बीच रामपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां अनुसूचित जाति के लोगों को प्रलोभन देकर उनका धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला रामपुर के पटवाई थाना क्षेत्र के गांव सोहना से सामने आया है. आरोप है कि रामपुर निवासी पादरी पोलूस मसी गांव के दलित वर्ग के लोगों को प्रलोभन देकर उनका धर्मांतरण करवाने की कोशिश कर रहा था.

इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस एक्शन में आ गई. थानाध्यक्ष पटवाई हरेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में गांव निवासी राजीव यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया, “थाना अध्यक्ष पटवाई हरेंद्र यादव को आज सूचना मिली थी कि ग्राम सोहना थाना पटवाई में एक पादरी है जिनका नाम पोलूस मसी है, गांव में दलित समाज के लोगों को एकत्र कर रहे हैं और उनको धर्मांतरण कराने का प्रलोभन दे रहे हैं. थानाध्यक्ष ने तत्काल कार्रवाई की और आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया.”

PM मोदी से मुलाकात के बाद रामपुर से BJP विधायक आकाश सक्सेना अब गृहमंत्री अमित शाह से मिले

    follow whatsapp
    Main news