रामपुर: ट्रैक्टर की चपेट में आने से कांवड़िये की मौत, गुस्साए लोगों ने ट्रॉली में लगाई आग

आमिर खान

• 09:14 AM • 01 Aug 2022

UP Samachar : उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक…

UPTAK
follow google news

UP Samachar : उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक कांवड़िये की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वहां गुस्साए अन्य कांवड़ियों ने ट्रैक्टर की ट्रॉली में आग लगा दी. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को शांत कराया.

यह भी पढ़ें...

वहीं घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला, जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ समेत जिले के आला अधिकारी पहुंचे. रामपुर जिले के मिलक थाना क्षेत्र के खाता चिंतामन गांव के पास धमौरा बार्डर की यह घटना है.

Kanwar Yatra 2022 : इस हादसे के बारे में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया, “आज सुबह करीब 6:00 से 7:00 के बीच में श्रद्धालु कांवड़िये हरिद्वार से अपना कांवड़ लेकर जा रहे थे. उनके पीछे ट्रैक्टर में भी कांवड़िये ही थे. डाक कांवड़ को बदलने के चक्कर में कांवड़ियों को ट्रैक्टर से टक्कर लग गई. दुर्भाग्य से उसमें एक की मौत हो गई. एक कांवड़िये की मौत के बाद ट्रैक्टर की ट्रॉली में आग लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन तुंरत पुलिस मौके पर पहुंच गई और कांवड़ियों को मना कर दिया गया.”

UP Breaking News : उन्होंने आगे बताया, “कांवड़िये की पहचान वेदपाल के रूप में हुई है, जो थाना मिलक के जगतपुर का निवासी था. वेदपाल के शव को अस्पताल भेज दिया गया है और ट्रैक्टर को खींचकर थाने में खड़ा कर दिया गया. कहीं कोई दिक्कत नहीं है. सुचारू रूप से कांवड़ यात्रा फिर से चालू करा दी गई है.”

बरेली में कांवड़ियों पर गंदा पानी फेंकने, डीजे बजाने पर विवाद के बाद 6 लोग हिरासत में

    follow whatsapp
    Main news