उमेश पाल केस: आखिरकार उठ गया रहस्य से पर्दा! पुलिस ने बताया कहां हैं अतीक के दोनों नाबालिग बेटे

पंकज श्रीवास्तव

25 Mar 2023 (अपडेटेड: 25 Mar 2023, 02:57 AM)

Umesh Pal Murder Case Update: उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों के कथित तौर पर लापता…

अतीक के बहन-बहनोई के बाद अब भांजा भी फंसा, कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, जानें इसकी क्राइम कुंडली

अतीक के बहन-बहनोई के बाद अब भांजा भी फंसा, कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, जानें इसकी क्राइम कुंडली

follow google news

Umesh Pal Murder Case Update: उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों के कथित तौर पर लापता होने के मामले में आखिरकार सस्पेंस खत्म हो गया है. आपको बता दें कि प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर बताया है कि अतीक के दोनों बेटे प्रयागराज के राजरूपपुर इलाके के बाल संरक्षण गृह में हैं. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के वकील अब राजरूपपुर के बाल संरक्षण गृह में फिजिकल वेरिफिकेशन करेंगे, इसके बाद अपनी बात सोमवार को कोर्ट के सामने रखेंगे. अब सोमवार 27 मार्च को इस मामले में फिर सुनवाई होगी. आपको बता दें कि गुजरात की साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है. साथ ही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप है और फिलहाल वो फरार हैं. पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हजार रुपये घोषित कर रखा है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने पहले कोर्ट से कही थी ये बात

गौरतलब है कि पहले की गई में सुनवाई प्रयागराज पुलिस का दावा था कि 2 मार्च को अतीक के दोनों बेटे अपने घर के पास लावारिस हालत में पाए गए थे. नाबालिग होने की वजह से दोनों को बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया था. हालांकि पुलिस ने कभी यह नहीं बताया कि दोनों बेटे किस बाल संरक्षण गृह में रखे गए हैं.

आपको बता दें कि सीजेएम कोर्ट ने इस बारे में कई बार प्रयागराज पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी. मार पुलिस द्वारा एक बार भी साफ तौर पर जानकारी नहीं देने की वजह से कोर्ट ने थाना प्रभारी को व्यक्तिगत रूप से तलब किया था. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का दावा था कि उमेश पाल शूटआउट केस के 3 घंटे बाद पुलिस ने उनके घर से उनके दो नाबालिग बेटों को हिरासत में लिया था. उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल रहा है. मगर अब इस रहस्य से पर्दा उठ गया है.

गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news