प्रयागराज: लोगों से मोबाइल छीन कर भागने वाले गैंग को पुलिस ने पकड़ा, मिले 80 से ज्यादा फोन

आनंद राज

• 05:25 PM • 25 Sep 2022

UP News Hindi : प्रयागराज पुलिस ने एक मोबाइल चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगों को पकड़ा है. पुलिस ने ऐसे गैंग को…

uptak

uptak

follow google news

UP News Hindi : प्रयागराज पुलिस ने एक मोबाइल चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगों को पकड़ा है. पुलिस ने ऐसे गैंग को पकड़ा है जो राह चलते फोन पर बात करते लोगों के हाथ से मोबाइल छीन कर बाइक से पल भर में फरार हो जाते थे. पकड़े गए तीनो आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के 11 चोरी और 41 मोबाइल भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए इस गैंग ने 6 महीने के अंदर 20 से अधिक बाइक चुराने का कारनामा किया है. वहीं इस गैंग लोगों ने 80 से अधिक राह चलते लोगों के मोबाइल भी छीन चुके हैं.

UP Crime News : प्रयागराज पुलिस के मुताबिक पिछले 6 महीने से ये गैंग कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था. अक्सर ये गैंग उन लोगों को अपना शिकार बनाता था जो लोग रास्ते चलते मोबाइल फोन पर बात करते थे. उन्हीं से इस गैंग के लोग बाइक से मोबाइल छीन कर पल भर में गायब हो जाते थे. तकरीबन 6 महीने में इन चोरों ने 80 से अधिक मोबाइल फोन लोगों से छीने हैं और 20 बाइक चुराई है. चोरों की पोल तब खुली जब एक शख्स की बाइक चोरी हुई और उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की तो शहर में लगे हर सीसीटीवी को खंगाला गया. खुल्दाबाद के आसपास सीसीटीवी में ये चोर नजर आए.

पुलिस ने गैंग के सदस्यों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया. जिसमें सटीक मुखबिरी के आधार पर यह चोर पकड़े गए. पुलिस ने बताया कि गैंग में कुल चार लोग शामिल हैं, जिसमें से पुलिस ने तीन को लिया है अभी गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अभी भी फरार है.

योगी मंदिर से गायब हो गयी योगी आदित्यनाथ की मूर्ति, ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

    follow whatsapp
    Main news