सड़क पर स्टंटबाजी और नारेबाजी... VIDEO वायरल होने के बाद आजमगढ़ में सपा MLC गुड्डू जमाली पर FIR

राजीव कुमार

18 Mar 2024 (अपडेटेड: 18 Mar 2024, 04:02 PM)

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सपा के नवनिर्वाचित MLC शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के काफिले में स्टंटबाजी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है.

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सपा के नवनिर्वाचित MLC शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के काफिले में स्टंटबाजी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. आजमगढ़ पुलिस ने गुड्डू जमाली समेत 25 लोगों पर एमवी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. अब स्टंटबाजी में शामिल कारों को सीज करने की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

 MLC गुड्डू जमाली पर FIR

बता दें कि  MLC बनाने के बाद आजमगढ़ में उनका स्वागत समारोह का कार्यक्रम रखा गया था. जहां उनके काफिले में समर्थकों ने स्टंट किया और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन भी किया. इस घटना का वीडियो सामने आया तो पुलिस हरकत में आ गई. जिसके बाद एमवी एक्ट के उल्लंघन में गुड्डू जमाली, अब्दुल्ला और नोमान अहमद  सहित 25 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. साथ ही गाड़ियों की सीज करने की दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी गई. 

वायरल हो रहा था वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बीच सड़क गुड्डू जमाली की गाड़ियों का काफिला निकल रहा है. कई गाड़ियों में बड़े-बड़े झंडे लगे हैं. कुछ युवक  कार के शीशे खोल बाहर लटके हुए हैं. नारेबाजी और झंडे लहराए जा रहे हैं. काफिले के चलते सड़क पर जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी.
 

    follow whatsapp
    Main news