UP पुलिस भर्ती के लिए बिहार, राजस्थान और हरियाणा से आए ये लोग सीएम योगी के लिए ये सब कहने लगे

अमित तिवारी

• 03:46 PM • 18 Feb 2024

उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती की परीक्षा देने के लिए बिहार, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली से भी हजारों की संख्या में छात्र अपने-अफने परिजनों के साथ यूपी आए हैं और पुलिस भर्ती की परीक्षा दे रहे हैं.

दूसरे राज्यों से आए परिजन

UP Police Constable Recruitment Etawah

follow google news

Etawah: उत्तर प्रदेश में हो रही पुलिस भर्ती की चर्चा (UP Police Constable Recruitment) सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों में हैं. उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती की परीक्षा देने के लिए बिहार, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली से भी हजारों की संख्या में छात्र अपने-अफने परिजनों के साथ यूपी आए हैं और पुलिस भर्ती की परीक्षा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

खास बात ये है कि इन राज्यों से आए हुए छात्रों और उनके परिजनों ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भरोसा जताया है. उनका कहना है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार है. ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि यहां निष्पक्ष परीक्षा होगी और परीक्षा परिणाम में कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा. 

‘योगी सरकार से उम्मीदें हैं’

अपने बच्चों को परीक्षा दिलवाने के लिए यूपी के इटावा आए दूसरे राज्यों के अभिभावकों के साथ UP Tak से बात की. इस दौरान यूपी तक ने बिहार के बेगूसराय के रहने वाले हरदेव सिंह से बात की. उन्होंने कहा कि वह बेटी को परीक्षा दिलवाने के लिए यहां आए हैं. हमने यहां की व्यवस्था देखी है, प्रशासन के इंजताम देखे हैं. यहां की सरकार ईमानदारी से चल रही है. हमें यहां की योगी सरकार पर भरोसा है. 

हरियाणा तक से आए हैं परिजन

इस दौरान हरियाणा के पलवल से आए धर्म सिंह से यूपी तक ने बात की. उन्होंने कहा, वह अपने बेटे को परीक्षा दिलवाने के लिए आए हैं. हमें योगी सरकार की भाजपा पर पूरा विश्वास है. हम योगी सरकार के ऊपर ही विश्वास करके यहां आए हैं. हमें योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है.

राजस्थान से भी आए परीक्षा दिलवाने

बता दें कि राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले राजेश जोशी अपने छोटे भाई को यूपी पुलिस भर्ती का पेपर दिलवाने के लिए इटावा आए हैं. उन्होंने कहा कि, उन्हें योगी सरकार पर भरोसा है. तभी वह इतनी दूर से यहां तक आए हैं. यहां भाजपा की सरकार है. सीएम योगी आदित्यनाथ हैं. हमें योगी आदित्यनाथ जी पर पूरा भरोसा है.  

बता दें कि दूसरे राज्यों से आए लोगों ने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं. यहां योगी बाबा की सरकार है. इसलिए यहां  निष्पक्ष परीक्षा  होंगी और उसमें हो भ्रष्टाचार नहीं होगा. आपको ये भी बता दें कि योगी सरकार ने 60 हजार से अधिक पदों पर ये भर्तियां निकाली हैं. बीते शनिवार के दिन भी पुलिस भर्ती की परीक्षा यूपीभर में आयोजित की गई थी.

    follow whatsapp
    Main news