प्रधान ने 2 किलो खोया भेजा तो नहीं भरा पेट! थानेदार बोला- ब्लेंडर की पेटी भेजो, ऑडियो वायरल

आशीष श्रीवास्तव

28 Mar 2024 (अपडेटेड: 28 Mar 2024, 02:04 PM)

उत्तर प्रदेश पुलिस के थाना इंचार्ज का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऑडियो में थाना इंचार्ज किसी शख्स से एक पेटी शराब और खोया पहुंचाने की बात कर रहे हैं.

Lucknow

Lucknow

follow google news

Lucknow: उत्तर प्रदेश पुलिस के थाना इंचार्ज का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऑडियो में थाना इंचार्ज किसी शख्स से एक पेटी शराब और खोया पहुंचाने की बात कर रहे हैं. शख्स उन्हें 2 किलो खोया पहुंचा भी देता है. मगर पुलिस अधिकारी इससे संतुष्ठ नहीं होते हैं और वह ज्यादा खोया भिजवाने की मांग करते हैं.  

यह भी पढ़ें...

ऑडियो में पुलिस अधिकारी को कहते सुना जा सकता है कि उन्हें अपने उच्च अधिकारियों, साथ में काम करने वाले पुलिसकर्मियों को ये शराब की बोतलें और खोया पहुंचाना है. बता दें कि अब पुलिस अधिकारी की ये ऑडियो वायरल हो गई है. इस ऑडियो ने हड़कंप मचा दिया है. पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला मैनपुरी के कुरावली थाने से सामने आया है. वायरल ऑडियो कुरावली थाने के इंस्पेक्टर मोहर सिंह का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर जिस शख्स के साथ फोन पर बात कर रहे हैं, वह किसी गांव का ग्राम प्रधान बताया जा रहा है. इन दोनों के बीच फोन पर जो बात हुई है, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

‘शराब और खोया भिजवाओं’

वायरल ऑडियो में इंस्पेक्टर, ग्राम प्रधान से शराब की पेटी की मांग कर रहे हैं. वह कहते हैं कि उन्हें शराब की 12 बोतल भी चाहिए. इसी के साथ वह कहते हैं कि उन्हें भिजवाया गया 2 किलो खोया कम है. इससे वह संतुष्ठ नहीं हैं. वह फोन पर और ज्यादा खोया की मांग करते हैं. थाना इंचार्ज ऑडियो में कह रहे हैं कि ये सारा सामान जिले के अधिकारियों तक पहुंचाना है. इसका इंतजाम करों. ये बात किसी को बताना मत. 

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. सोशल मीडिया पर भी लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण अनिल कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस द्वारा वायरल ऑडियो की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news