क्या गाजीपुर SP ने राम मंदिर के लिए मांगा 5100 रुपये का चंदा? वायरल ऑडियो का सच जानिए

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह का राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगने का एक ऑडियो सामने आया है.  वायरल हो रहे ऑडियो में कोई शख्स खुद को गाजीपुर एसपी बताते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए ग्राम प्रधानों से 5100-5100 रुपए चंदे के रूप में मांग रहा है. साथ ही वह शख्स यह भी बता रहा है कि इसके लिए डीएम ने निर्देश जारी किए हैं. वहीं इस ऑडियो क्लिप को गाज़ीपुर पुलिस ने संज्ञान में लिया है और इसकी छानबीन शुरु कर दी है.

वायरल हो रहा ये ऑडियो क्लिप

जानकारी के मुताबिक जो ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है उसमें कहा जा रहा है कि, ‘हेलो… प्रधान जी से बात हो रही है…एसपी बात कर रहा हूं गाजीपुर से ओमवीर सिंह…. आपको पता है कि राम मंदिर में काम चल रहा है… तो सभी ग्राम प्रधानों को 5100-5100 रुपये देने का आदेश आया है.’

सामने आई ये सच्चाई

इस वायरल ऑडियो टेप के बारे में शनिवार को एसपी ओमवीर सिंह ने मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने इस ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया और कहा कि इस फर्जी ऑडियो क्लिप की जानकारी एसएचओ मोहम्दाबाद से हुई. जिसमें मेरे नाम से कोई व्यक्ति राम मंदिर के नाम से 5100 रुपए मांग रहा है, जो फर्जी है. उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है, ये अन्य प्रान्त के नम्बर है. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से जनता को सतर्क रहना चाहिए, जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें – गाजीपुर की हत्यारी मां! दो बच्चों को क्यों मारा, तफ्तीश में पता चली ये कहानी

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT