मऊ: नाबालिग को ट्यूबवेल के कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप? जानिए पूरा मामला

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ कथित गैंगरेप की वारदात को…

UPTAK
follow google news

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ कथित गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोप है कि तीन युवकों ने गांव के ही ट्यूबवेल के कमरे में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये पूरा मामला  मऊ के थाना घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. आरोप है कि नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही ट्यूबवेल के कमरे में बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि गांव के ही तीन युवकों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद नाबालिग किशोरी का हाथ पैर बांधकर उसे कमरे में बंद कर दिया और दरवाजे का ताला लगाकर आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने पीड़िता किशोरी को कमरे का ताला तोड़कर बाहर निकाला.

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया है. एक आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची पीड़िता किशोरी ने बताया, “हम कचरा फेंकने जा रहे थे तभी दो लोगों ने हमारा हाथ पकड़ लिए. हमारे मुंह में कपड़ा घुसा दिए. उसके बाद तीन युवकों ने हमारे साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद वह कमरे का ताला बंद करके वहां से चले गए.”

इस पूरी घटना पर मऊ के अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया, “सूचना आई थी कि एक नाबालिग लड़की के साथ 3 लड़कों ने गलत काम किया है. इस सूचना पर केस दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है. कार्रवाई की जा रही है.”

मऊ: चूल्हे की चिंगारी से भड़की आग, 4 बच्चों संग झोपड़ी से नहीं निकल पाई मां, दर्दनाक हादसा

    follow whatsapp
    Main news