महराजगंज: सिरफिरे आशिक छात्र ने गले पर चाकू रखा और भर दिया छात्रा की मांग में सिंदूर

अमितेश त्रिपाठी

• 02:58 AM • 09 Jan 2023

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे नाबालिग आशिक के दुस्साहस से तंग…

UPTAK
follow google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे नाबालिग आशिक के दुस्साहस से तंग छात्रा ने पहले स्कूल जाना छोड़ा. इस बात से गुस्साएं नाबालिग आशिक दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के घर पहुंचा और चाकू की नोक पर सिंदूर से किशोरी की मांग भर दी.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

यह पूरा मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है. आरोपी कक्षा 8 का छात्र बताया जा रहा है. आरोप है कि नाबालिग छात्र अपने दोस्त के साथ बाइक से छात्रा के घर पहुंच गया. दोनों बाइक से नीचे उतरे और छात्रा को पकड़ लिया. आरोप है कि सिरफिरे छात्र ने छात्रा के गले पर चाकू रखकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया.  बता दें कि पीड़ित लड़की कक्षा 6 की छात्रा है.

इस घटना के सामने आते ही पीड़ित छात्रा के परिजनों के होश उड़ गए. मामला संज्ञान में आने के बाद कोतवाली पुलिस में तहरीर दी गई. तहरीर के आधार पर पुलिस ने नाबालिग छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसे हिरासत में ले लिया. आरोपी छात्र को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया.

अक्सर छात्र, छात्रा को करता था परेशान

ये पूरी घटना बीते शनिवार शाम चार बजे की बताई जा रही है. आरोपी छात्र शहर के एक स्कूल में आठवीं का छात्र है. वह सिन्दुरिया थानाक्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. पीड़ित लड़की कक्षा छह की छात्रा है. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की पहले उसी विद्यालय में पढ़ती थी जहां आरोपित छात्र पढ़ता था.

जानकारी के मुताबिक, उस दौरान अक्सर आरोपी छात्र उसके साथ छेड़छाड़ कर छात्रा को परेशान करता रहता था. छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई. मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने बेटी का नाम उस स्कूल से कटाकर शहर के दूसरे स्कूल में लिखवा दिया. मगर  इसके बाद भी आरोपी छात्र ने छात्रा का पीछा करना नहीं छोड़ा.

इस पूरे मामले पर डिप्टी एसपी अजय सिंह चौहान ने बताया, “छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी नाबालिग आठवीं के छात्र के खिलाफ धारा 354, 354 ख व 352 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. आरोपी के नाबालिग होने की वजह से रविवार को आरोपी छात्र को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया.”

महराजगंज: सोशल मीडिया पर दोस्ती और दो बच्चों की मां प्रेमी संग हो गई फरार, इस जिद पर अड़ी

    follow whatsapp
    Main news