बरेली: डांस कर रहा शख्स अचानक गिर गया फिर उठा ही नहीं, जानें क्या हुआ था पार्टी में

बरेली के एक होटल में ऐसा मामला सामने आया है जिसपर अभी तक लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है. जो भी उस पार्टी में…

UPTAK
follow google news

बरेली के एक होटल में ऐसा मामला सामने आया है जिसपर अभी तक लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है. जो भी उस पार्टी में था वो शॉक्ड है. दरअसल एक होटल में बर्थ-डे पार्टी में रंगीन लाइट्स, म्यूजिक और लजीज व्यंजनों का लोग लुत्फ ले रहे थे. जिसका जन्मदिन था उसे लोग बधाईयां दे रहे थे. उपहार देकर जिओ हजारों साल की दुआएं दे रहे थे.

यह भी पढ़ें...

दुआ देने वालों में एक और शख्स था जो अपने दोस्त की पार्टी में गोविंदा स्टाइल में ‘एक लड़की चाहिए खास खास’ गाने पर शानदार डांस कर रहा था. 45 साल का ये शख्स खुश था और उसके डांस को देख लोग तालियां बजाकर अप्रिशिएट कर रहे थे.

हेल्दी और फिट दिखने वाला शख्स डांस करते-करते अचानक पीछे की तरफ गिर पड़ा. वो फिसलकर नहीं गिरा बल्कि गिरा ऐसे जैसे उसकी सांसों का तार कट गया हो. हुआ भी दरअसल यही था. पहले तो लोग समझ नहीं पाए. फिर दौड़े और उसे जगाने की कोशिश करने लगा पर वो उठा नहीं.

जानिए पूरा मामला

बरेली के एक होटल में बर्थडे सेलिब्रेशन में 45 साल के प्रभात प्रेमी डांस कर रहे थे. एकाएक वह जमीन पर गिर गए और मौत ने उन्हें अपने आगोश में ले लिया. राजेंद्र नगर के रहने वाले पैंतालीस साल के प्रभात लैब टेक्नीशियन का काम करते थे. वह अपने दोस्त विशाल उर्फ मनीष के बर्थडे में डांस कर रहे थे, तभी अचानक गश खा कर गिर गये और फिर उठे नहीं.

पार्टी में डॉक्टर भी थे पर कोशिशें नाकाम रहीं

पार्टी में डॉ. विनोद पगरानी भी मौजूद थे. उन्होंने तुरंत प्रभात को कार्डिएक प्रेशर दिया. मुंह से सांस देने की कोशिश की, लेकिन सब बेकार रहा. आनन-फानन में उन्हें खुसलोक हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी सांसें नहीं लौटीं.

महराजगंज: नेपाल बॉर्डर के सीमावर्ती गांवों में अचानक बढ़ गई चीनी की खपत, जानें वजह

    follow whatsapp
    Main news