बांदा: नशे की हालत में घर आया युवक, पिता न लगाई डांट, गुस्से में आकर बेटा कुएं में कूद गया

Banda News: यूपी के बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शराबी युवक कथित तौर पर पिता की डांट…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शराबी युवक कथित तौर पर पिता की डांट के बाद कुएं में कूद गया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने कड़ी मशक्कत से डेढ़ घंटे बाद युवक को कुएं से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. गनीमत यह रही कि कुआं सूखा था और लोगों ने युवक को छलांग लगाते देख लिया था, वरना दलदल या पानी होने की स्थिति में जान भी जा सकती थी.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

आपको बता दें कि यह मामला तिंदवारी थाना इलाके के संतोषी नगर से सामने आया है. यहां के रहने वाले रामसजीवन का 30 वर्षीय बेटा महेश शराब के नशे में घर पहुंचा. आरोप है कि पिता ने डांट लगाई लगाई तो बेटा गुस्से में आकर पास के एक कुएं में कूद गया. उसे कुएं में छलांग लगाते देख लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरू किया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चारपाई डालकर नशेड़ी युवक को कुएं से बाहर निकाला है और अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के मुताबिक युवक इतने नशे में था कि कुछ बोल नहीं पा रहा था.

पुलिस ने कही ये बात

तिंदवारी थाना के SHO नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर तत्काल वह मौके पर पहुंचे, जहां युवक को कुएं से चारपाई डालकर रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत स्थिर है. बकौल SHO, “युवक जमकर शराब के नशे में था, बोल भी नहीं पा रहा था, घर वालों से नाराज था.”

बांदा: घर छोड़ने के बहाने महिला को कार में बैठाया, रास्ते मे किया ‘रेप’, FIR दर्ज

    follow whatsapp
    Main news