बांदा: आंगन में सो रहा था मासूम, बंदर आया उठाकर छत पर ले गया, फिर वो हुआ जिससे निकल गई चीख

Banda News Hindi: उत्तर प्रदेश के बांदा से दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां आंगन में सो रहे दो माह के मासूम को बंदर उठा…

UPTAK
follow google news

Banda News Hindi: उत्तर प्रदेश के बांदा से दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां आंगन में सो रहे दो माह के मासूम को बंदर उठा के ले गया और छत से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया तो वहीं मासूम के परिवार में कोहराम मच गया. परिवार ने मासूम के शव का बिना पोस्टमॉर्टम कराए उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

बांदा न्यूज़: दरअसल यह पूरा मामला घटना तिंदवारी थाना के छापर गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, छापर गांव के रहने वाले विश्वेशर वर्मा के 2 माह का बेटा मंगलवार देर शाम घर से आंगन में सो रहा था. इसी दौरान बच्चे की मां अन्य कामों में जुटी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, उसी दौरान कुछ बंदर आ गए. अचानक एक बंदर मासूम को उठाकर छत की ओर ले जाने लगा. बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. उसी समय भागते हुए बंदर ने छत से बच्चे को नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

यूपी वायरल न्यूज़: यह देख परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने फौरन मासूम को इलाज के लिए डॉक्टर के पास लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराए बच्चे का अंतिम संस्कार भी कर दिया. इस घटना से मां सहित परिजनों का हेल बेहाल है. बता दें कि विश्वेशर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है.

इस मामले के सामने आने के बाद ग्राम प्रधान सहित गांव वालों का कहना है कि वन विभाग से बंदरों को पकड़ने के लिए शिकायत करेंगे.

बांदा: BJP नेता को शराब पीने से कर दिया मना! रेस्टोरेंट को बंद करवाने की दी धमकी, हंगामा

    follow whatsapp
    Main news