बांदा: दोनों हाथ छोड़ बाइक पर कर रहा था स्टंट, पुलिस ने काटा ऐसा चालान अब नहीं करेगा ये काम

Banda News: बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो हर रोज वायरल होते है. पुलिस इन लोगों पर जुर्माना भी लगाती है. मगर फिर भी लोग…

UPTAK
follow google news

Banda News: बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो हर रोज वायरल होते है. पुलिस इन लोगों पर जुर्माना भी लगाती है. मगर फिर भी लोग अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आते है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आया है. यहां एक युवक बाइक चला रहा था, लेकिन अचानक वह स्टंट करने लगा. युवक ने बाइक की स्पीड तेज की और एक हाथ छोड़कर बाइक चलाने लगा. मगर उसका यह वीडियो वायरल हो गया. मामला डीएसपी तक जा पहुंचा. उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और जांच के आदेश दिए.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए मामला

दरअसल ये वायरल वीडियो 14 मार्च का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में युवक दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में वह खुद तो अपनी जान जोखिम में डाल रहा है तो वहीं दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहा है.

कटा इतना चालान

वायरल वीडियो डीएसपी तक जा पहुंचा. डीएसपी सिटी ने फौरन जांच के आदेश दे दिए. ट्रैफिक पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो के आधार पर 7 हजार रुपये का चालान काट दिया तो वहीं पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि युवक हमीरपुर जिले का रहने वाला है.

डीएसपी सिटी ने ये बताया

इस पूरे मामले पर DSP सिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया  “सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है. युवक की गाड़ी का 7000 रुपये का चालान किया गया है. इसकी जांच कराई जा रही है. जांच के बाद आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.”

    follow whatsapp
    Main news