बांदा में छात्रा ने मोबाइल चार्जिंग पर लगाया और तड़प-तड़प कर चली गई जान, सावधान रहें आप

सिद्धार्थ गुप्ता

19 May 2023 (अपडेटेड: 19 May 2023, 03:20 AM)

UP News: मौत कब, कैसे और कहां आ जाए, ये कोई नहीं जानता. मौत कोई भी बहाना बनाकर आ सकती है. कुछ ऐसा ही मामला…

UPTAK
follow google news

UP News: मौत कब, कैसे और कहां आ जाए, ये कोई नहीं जानता. मौत कोई भी बहाना बनाकर आ सकती है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आया है. बांदा की जो घटना आज हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आप चौंक भी जाएंगे तो वहीं आप आगे के लिए सतर्क भी हो जाएंगे.    

यह भी पढ़ें...

दरअसल उत्तर प्रदेश के बांदा में एक मासूम को मोबाइल चार्जिंग पर लगाना हमेशा के लिए भारी पड़ गया. उसने कभी सोचा भी नहीं होगा कि मोबाइल चार्जिंग लगाना उसके लिए इतना भारी पड़ जाएगा कि उसकी मौत हो जाएगी. दरअसल जैसे ही युवती ने मोबाइल को चार्जिंग पर लगाया, वह करंट की चपेट में आ गई और बुरी तरह से झुलस गई. इस हादसे में युवती की दर्दनाक मौत हो गई.

बोर्ड स्विच कर चार्जिंग पर लगा रही थी मोबाइल

ये पूरा मामला बांदा जिले के अतर्रा थाना इलाके के महोतरा गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले राजेश की 16 वर्षीय बेटी दीपिका ने क्लास 10 के एग्जाम दिए थे. वह परीक्षा में अच्छे नंबरों के साथ पास भी हो गई थी. 

बीते गुरुवार को उसने मोबाइल को चार्जिंग पर लगाना चाहा. बताया जा रहा है कि पहले उसने बोर्ड स्विच किया और फिर मोबाइल चार्जिंग लगाया. इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गई. वह काफी झुलस गई. परिजन फौरन उसे अस्पताल लेकर भागे. मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

परिजनों के सामने तोड़ा दम

मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों के सामने ही बेटी ने तड़प-तड़प पर दम तोड़ दिया. परिजनों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की. मगर उसकी मौत हो गई. बेटी को अपने सामने यू मरते देख परिजनों को गहरा सदमा लगा है. परिवार गम में डूब गया है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि मृतका, 5 बहनों और 2 भाइयों में सबसे बड़ी थी. पिता राजेश मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं. मृतिका ग्राम प्रधान की भतीजी है. 

इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. हमने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उचित कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news