मुजफ्फरनगर में बोले टिकैत- ‘कान खोलकर सुन लो, एक साल की ट्रेनिंग हुई है, जंग अभी बाकी’

संदीप सैनी

• 03:40 AM • 16 Dec 2021

लंबे वक्त तक चले किसान आंदोलन के खत्म होने के बाद गाजीपुर बॉर्डर से बुधवार को किसानों के बड़े हुजूम के साथ भारतीय किसान यूनियन…

UPTAK
follow google news

लंबे वक्त तक चले किसान आंदोलन के खत्म होने के बाद गाजीपुर बॉर्डर से बुधवार को किसानों के बड़े हुजूम के साथ भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मुजफ्फरनगर पहुंचे. यहां, शाहपुर थाना क्षेत्र के सौरम गांव में चौपाल लगाकार ग्रामीणों की तरफ से टिकैत का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान ग्रामीणों ने जहां राकेश टिकैत का माला पहनाकर स्वागत किया, तो वहीं बुधवार को बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के जन्मदिवस के मौके पर राकेश टिकैत ने मंच पर केक भी काटा.

यह भी पढ़ें...

सौरम गांव में लोगों को संबोधित करते हुए बीकेयू प्रवक्ता ने कहा,

“गड़बड़ हमारे खेत, हमारे हल में नहीं है. गड़बड़ है तो दिल्ली की कलम में. देश का किसान हल भी ठीक चलता है, फिर भी घाटे में है. इस दिल्ली की कलम को ठीक करना पड़ेगा. ये खाप पंचायत का मुख्यालय है. तैयार रहना जंग कभी भी शुरू हो सकती है. एक साल की ट्रेनिंग हुई है. ये कान खोल कर सुन लो दिल्ली, एक साल की ट्रेनिंग हुई है. जंग अभी बाकी है.”

राकेश टिकैत

टिकैत ने आगे कहा, “ये देश का नौजवान चाहिए हमें, जमीन और जमीर अब नहीं बिकेगा. खाप पंचायतें मजबूत हैं, नहीं बिकने देंगे देश का जमीर और जमीन. कान खोलकर सुन ले दिल्ली ये देश का आखिरी बादशाह होगा, इसके बाद कोई लुटेरा बादशाह तैयार नहीं होगा. हरियाणा में और यहां पर आप मजबूत हो तो ये देश बचेगा वरना ये देश नहीं बचेगा. हम पूरे देश में जाएंगे, सरकार के पास चुनाव अचार संहिता तक टाइम है. अचार संहिता तक अपना काम करे सरकार.”

मुजफ्फरनगर: जयंत-अखिलेश के साथ पोस्टर में दिखे टिकैत, बोले- ‘मुझसे पूछकर नहीं लगाया’मुजफ्फरनगर: जयंत-अखिलेश के साथ पोस्टर में दिखे टिकैत, बोले- ‘मुझसे पूछकर नहीं लगाया’

    follow whatsapp
    Main news