मुजफ्फरनगर: कावड़िया का शव पेड़ से लटका मिला, पत्नी के छोड़कर चले जाने से तनाव में था

यूपी तक

• 08:23 AM • 24 Jul 2022

दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बीजोपुर गांव में एक कांवड़िये का शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस को संदेह है कि…

UPTAK
follow google news

दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बीजोपुर गांव में एक कांवड़िये का शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है. पुलिस ने कहा कि हरिद्वार से गंगाजल लेने के बाद 35 वर्षीय मोहित पुरा में शिव मंदिर जा रहा था.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि मोहित का शव एक पेड़ से लटका पाया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक, मोहित मानसिक तनाव में था क्योंकि उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके रहने चली गई थी. फिलहाल पुलिस सभी पक्षों पर जांच कर रही है. परिजनों से भी पूछताछ हो रही है.

गौरतलब है कि योगी सरकार कांवड़ियों को सुरक्षा को लेकर काफी सख्त है. सीएम योगी ने कांवड़ियों की सुविधा और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन को पहले ही निर्देश दे चुके हैं. इसी बीच कांवड़ियों को लेकर दुर्घटना या किसी अन्य घटनाओं पर प्रदेश सरकार सख्त कदम उठा रही है. शुक्रवार को देर रात सड़क हादसे में 6 कांवड़ियों की मौत के बाद प्रदेश सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए वहां के पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया है.

(इनपुट : भाषा)

देवेश पांडेय बने हाथरस के नए एसपी, 6 कांवड़ियों की मौत के बाद विकास वैद्य का हुआ तबादला

    follow whatsapp
    Main news