कार से उतरे, बंदूक तान चलाने लगे गोली…एक-एक कर तीन को गोलियों से भून डाला, सामने आया CCTV वीडियो

संतोष शर्मा

02 Feb 2024 (अपडेटेड: 02 Feb 2024, 08:16 PM)

बता दें कि पूरी वारदात लखनऊ के मलिहाबाद कोतवाली के मोहम्मद नगर में हुई है. जहां जमीनी विवाद में लल्लन खान ने राइफल से कई राउंड फायर कर दिए

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : लखनऊ में जमीनी विवाद में ताबडतोड गोलियां चली जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत का माहौल बन गया है. जमीन की पैमाइश के दौरान वर्चस्व को लेकर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात की CCTV वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों के तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

कार से उतरे, बंदूक तान चलाने लगे गोली

बता दें कि पूरी वारदात लखनऊ के मलिहाबाद कोतवाली के मोहम्मद नगर में हुई है. जहां जमीनी विवाद में लल्लन खान ने राइफल से कई राउंड फायर कर दिए. जिसमें मुनीर अहमद खान उर्फ ताज फरहीन उर्फ फर्रू व उसके बेटे की गोली लगने से दर्दनाक मौत हो गई है. वारदात के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

सामने आया CCTV वीडियो

वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानाकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, 'दो पक्षों में भूमि विवाद था जिसमें आज पैमाइश करने के लिए लेखपाल आए थे. पैमाइश के दौरान कुछ विवाद हुआ दोनों पक्ष जहां पर घटना हुई वहां आए. यहां भी दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके के बाद एक पक्ष ने अपने लाइसेंसी असलहे से गोली चलाई है. इस वारदात में एक 17 साल के बच्चे, उसकी मां और चाचा की डेथ हुई है.आरोपी मृतका का रिश्तेदार है. आरोपियों को गिरफ्तर करने के लिए पुलिस पूरी कोशिश में लगी है.'

इस वजह से हुई वारदात

पुलिस ने आगे जानकारी दी कि, 'घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी असलहा 315 बोर की राइफल को बरामद कर लिया गया है. जिस थार गाड़ी से लोग आए थे उसको भी बरामद कर लिया गया है. कुछ लोगों को पकड़ा गया है और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. इनका जमीनी विवाद एसडीएम कोर्ट में चल रहा था। एसडीएम कोर्ट से मामला खारिज हुआ उसके बाद लेखपाल पैमाईश के लिए आए थे. पैमाइश की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी इसलिए फोर्स मौजूद नहीं थी. विवाद एसडीएम कोर्ट में चल रहा था. मुख्य आरोपी सिराज के ऊपर केस दर्ज है उसके बाद भी उसका साल 2000 में असलहे का लाइसेंस और पासपोर्ट कैसे बना इसकी जांच करवाई जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news