लखनऊ: मरीज के इलाज को लेकर डॉक्टरों और मैनेजर में हुई बहस, खुब चले लात-घूंसे, जानें

आशीष श्रीवास्तव

• 08:25 AM • 08 Dec 2022

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आए लोगों…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आए लोगों पर भी जमकर लात-घूंसे बरसाए गए. यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पीड़ित मैनेजर ने आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें...

यह है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ में डीएनए मल्टी स्पेशलिस्ट कैंसर सेंटर नाम का प्राइवेट अस्पताल है. यहां पर रिजवान नाम का शख्स मैनेजर के तौर पर काम करता है. बताया जा रहा है कि मरीज का इलाज जल्दी करने को लेकर डॉक्टर और मैनेजर के बीच बहस हो गई. आरोप है कि डॉक्टरों ने मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार, जब कर्मचारी बीच-बचाव में आए तो उनको भी जमकर पीटा गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मैनेजर ने डॉक्टरों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है.

इस पूरे मामले पर एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया, “मामले में शिकायत की गई थी. सीसीटीवी फुटेज भी चेंक किए गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.”

लखनऊ: यौन शोषण का आरोपी एयरपोर्ट पर कर रहा था दुबई की फ्लाइट का इंतजार, पुलिस ने यूं पकड़ा

    follow whatsapp
    Main news