कानपुर: दुकान पर बैठे लोहा व्यापारी की गोली मार कर हत्या, लाखों की लूट, मचा हड़कंप

रंजय सिंह

• 02:45 AM • 11 May 2023

Kanpur News: यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. कानपुर नगर और कानपुर देहात में भी आज यानी 11 मई…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. कानपुर नगर और कानपुर देहात में भी आज यानी 11 मई को वोटिंग हो रही है. पुलिस-प्रशासन चुनाव में लगा हुआ है. इसी बीच कानपुर में बीते बुधवार को लुटेरों ने खुलेआम एक लोहा व्यापारी की हत्या कर लाखों की लूट को अंजाम दे दिया है. इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें...

ये घटना चकेरी इलाके से सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार तीनों लुटरों ने नकाब पहनकर इस घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, व्यापारी के सीने में गोली मारी गई और लाखों की लूट कर लुटेरे फरार हो गए. घायल को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के चकेरी इलाके में रहने वाले संजय गौड़ का लोहे का व्यापारी था. बीते बुधवार रात करीब 8 बजे संजय अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी बाइक सवार तीन लूटेरे वहां आए और संजय को गोली मार दी. लुटेरों ने इस दौरान लाखों की लूट को भी अंजाम दे दिया.

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भी पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक, मृत व्यापारी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के भी परिचित थे. जैसे ही घटना की खबर सतीश महाना को मिली वह भी फौरन घटना स्थल पर पहुंचे. सरेआम हुई इस हत्या और लूट की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

पुलिस कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर के साथ पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर मौजूद रहें. इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने कहा है, गंभीर वारदात है. परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. इस घटना का हम बहुत जल्द खुलासा करेंगे.

    follow whatsapp
    Main news