कानपुर: ट्रायल के नाम पर चौराहे पर बाइक सवारों ने किया स्टंट, पुलिस ने की ये कार्रवाई

रंजय सिंह

• 02:59 PM • 16 Jan 2023

कानपुर जिले के बर्रा इलाके में बाइक ट्रायल के नाम पर एक कंपनी के बाइक चालकों ने बीच चौराहे पर जमकर स्टंटबाजी की. इस दौरान…

UPTAK
follow google news

कानपुर जिले के बर्रा इलाके में बाइक ट्रायल के नाम पर एक कंपनी के बाइक चालकों ने बीच चौराहे पर जमकर स्टंटबाजी की. इस दौरान स्टंटबाजों को सैकड़ों की भीड़ देखती रही. स्टंट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टंट रुकवाया और ट्रायल की अनुमति कैंसिल कर दी.

यह भी पढ़ें...

बर्रा इलाके के रामगोपाल चौराहे पर अजय कंपनी के द्वारा बाइक ट्रायल की अनुमति ली गई थी, लेकिन ट्रायल के नाम पर वहां पर बाइक चालकों ने स्टंट शुरू कर दिया. एक साथ तीन-तीन बाइक सवार एक पहिए पर अपनी बाइक को खड़ा करके चलाने लगे.

इस दौरान आसपास सैकड़ों की भीड़ भी इकठ्ठा रही. कई घंटों तक इन बाइक सवारों ने जमकर स्टंट किए. ऐसे में अगर बाइक की ब्रेक जरा सी भी चूक गई होती तो सामने खड़ी भीड़ पर कोई बड़ा दुर्घटना हो सकती थी.

इस दौरान कुछ लोगों ने स्टंट करते हुए बाइक सवारों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. साथ ही किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और रामगोपाल चौराहे से उनकी बाइक ट्रायल की अनुमति कैंसिल कर दी.

एसीपी अभिषेक पांडे ने बताया कि कंपनी द्वारा बाइक ट्रायल की अनुमति ली गई थी लेकिन उसमें उन्होंने स्टंट करने का कहीं जिक्र नहीं किया था. ऐसे में स्टंट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उनके प्रोग्राम को कैंसिल करा दिया.

कानपुर: बाइक सवार लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कर्मी से लूटा कैश भरा बैग, घटना CCTV में कैद

    follow whatsapp
    Main news