छापे में मिला था कैश ही कैश, पर पीयूष जैन के पास पासपोर्ट नहीं, कहा- मैं भाग ही नहीं सकता

रंजय सिंह

• 05:21 AM • 03 Mar 2022

छापेमारी में जिस इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पास से नोटों का ढेर मिला था, उनके पास पासपोर्ट तक नहीं है. इत्र कारोबारी पीयूष जैन…

UPTAK
follow google news

छापेमारी में जिस इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पास से नोटों का ढेर मिला था, उनके पास पासपोर्ट तक नहीं है. इत्र कारोबारी पीयूष जैन की तरफ से आखिर दाखिल जमानत याचिका में बताया गया है कि उनके पास पासपोर्ट नहीं है. इसलिए वह विदेश नहीं भाग सकते हैं. आपको बता दें कि पीयूष जैन के बड़े बेटे प्रत्युष जैन अपने वकील के माध्यम से पिता के लिए जमानत देने की अपील दाखिल की है.

यह भी पढ़ें...

छापेमारी में पीयूष जैन के पास से सकड़ों करोड़ की रकम के अलावा कई किलो सोना भी बरामद हुआ था. कानपुर के आनंदपुरी में रहने वाले कन्नौज के इत्र कारोबारी पियूष जैन के घर पर डीजीजीआई गुजरात की टीम ने 23 दिसंबर को छापा डाला था.

कई दिन चली छापेमारी के बाद उनके कानपुर और कन्नौज के घरों से 197 करोड़ का कैश बरामद किया गया था. डीजीजीआई की तरफ से 27 दिसंबर को पियूष जैन की गिरफ्तारी दिखाकर उन्हें कानपुर जेल भेज दिया गया था.

डीजीजीआई के विवेचक शम्भू नाथ सिंह ने 27 फरवरी को कोर्ट में पीयूष जैन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. इस बीच पीयूष जैन की तरफ से उनके बेटे प्रत्युष जैन ने जमानत एप्लिकेशन लगाई है.

बेल ऐप्लिकेशन से बता चला है कि जिन पीयूष जैन का कारोबार विदेशो तक फैला है, उनके पास कोई पासपोर्ट नहीं है. पीयूष जैन की तरफ से अदालत से जमानत मांगते हुए कहा गया है कि मुझे जमानत दे दी जाए, मैं कहीं भाग नहीं सकता क्योंकि मेरे पास कोई पासपोर्ट नहीं है.

    follow whatsapp
    Main news