नोएडा: श्रीकांत त्यागी के बाद अब उनकी पत्नी लगा रही पौधे, सोसायटी में फिर माहौल तनावपूर्ण

भूपेंद्र चौधरी

• 11:45 AM • 27 Sep 2022

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में मंगलवार को फिर माहौल तनावपूर्ण हो गया है. गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने पार्क में…

UPTAK
follow google news

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में मंगलवार को फिर माहौल तनावपूर्ण हो गया है. गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने पार्क में लगाने के लिए पौधे मंगाए हैं. इसका सोसायटी के लोग विरोध कर रहे हैं. फिलहाल नोएडा प्राधिकारण के अधिकारी अनु त्यागी और सोसायटी के लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का सोसायटी की महिला से पौधे लगाने को लेकर विवाद हुआ था. इसपर श्रीकांत त्यागी ने न सिर्फ महिला को अश्लील गालियां दी बल्कि उन्हें धक्का भी मारा. इसका वीडियो वायरल हो गया. इधर सोसायटी के लोग श्रीकांत त्यागी के खिलाफ लामबंद हो गए. फिलहाल त्यागी जेल में हैं.

सोमवार को ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर त्यागी समाज के लोग पौधे लगाने के लिए इकट्टा हो गए थे. वहीं मंगलवार को श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने सोसायटी के भीतर पार्क में पौधे लगाने के लिए मंगवा लिए. जिसका विरोध सोसायटी के लोग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी अनु त्यागी और सोसायटी के लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

सोसायटी के गेट पर गाड़ियों में पौधे लदा देख सोसाइटी के लोग भड़क गए और विरोध करने लगे. जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह सोसायटी के लोगों को शांत करवाया. वहीं सूचना नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को दी गई. सूचना मिलने के बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी पुलिस के साथ सोसाइटी में पहुंच चुके हैं.

सोसायटी के निवासी और अनु त्यागी दोनों ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया है. हालांकि ऑफ कैमरा अनु त्यागी ने बताया कि कल त्यागी समाज के लोग यहां पौधे लगाने पहुंचे थे. प्राधिकरण और पुलिस ने 24 घंटे का समय मांगा था. इसीलिए ये पौधे पार्क में लगवाने के लिए आज मंगाए थे. जब सबके घरों के सामने पौधे लग सकते हैं. हमारे घर के सामने क्यों नहीं लग सकता.

नोएडा: बीजेपी नेता ने महिला को दी अश्लील गालियां, धक्का मारा, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news