ग्रेटर नोएडा: अपने पैतृक गांव पहुंचे सचिन पायलट, मीडिया के इस सवाल से बचते नजर आए

भूपेंद्र चौधरी

• 02:05 PM • 26 Oct 2022

राजस्थान की सियासत हलचल के बीच सचिन पायलट (sachin pilot) दिवाली पर अपने पैतृक गांव ग्रेटर नोएडा स्थित वैदपुरा आए. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात…

UPTAK
follow google news

राजस्थान की सियासत हलचल के बीच सचिन पायलट (sachin pilot) दिवाली पर अपने पैतृक गांव ग्रेटर नोएडा स्थित वैदपुरा आए. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात की. सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही आगामी चुनाव और कांग्रेस के नए अध्यक्ष के बारे में भी बात की.

यह भी पढ़ें...

बुधवार को राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ग्रेटर नोएडा स्थित अपने पैतृक गांव पहुचे. इस दौरान डीएनडी टोल प्लाजा पर सचिन पायलट के समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

मीडिया से बातचीत के दौरान सचिन पायलट ने बढ़ती महंगाई को लेकर वर्तमान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. पायलट ने सोनिया गांधी व राहुल गांधी को अपना नेता बताते हुए कहा कि नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में देश में चुनाव लड़ा जाएगा. चुनाव का उन्हें पुराना एक्सपीरियंस है.

सचिन पायलट ने कहा- ‘राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा बदलाव की यात्रा है. यात्रा दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान पहुंचेगी.’ वहीं राजस्थान में किस के नेतृत्व चुनाव लड़ा जाएगा के सवाल पर सचिन पायलट जबाब देने से बचते नजर आए. बता दे कि सचिन अपने पैतृक गांव वैदपुरा हर साल त्यौहार मनाने आते हैं. आज भी सचिन अपने पैतृक गांव आये थे.

ग्रेटर नोएडा: दिवाली के दिन हाईराइज सोसायटी की 15वीं मंजिल पर लगी आग, सामान जलकर राख

    follow whatsapp
    Main news