ग्रेटर नोएडा: फ्लैट में रेफ्रिजरेटर का कंप्रेसर फटने से लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

अरुण त्यागी

• 02:45 PM • 25 Nov 2022

ग्रेटर नोएडा वेस्ट टेक जोन-4 ओमकार रियल नेस्ट सोसायटी में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां टावर नंबर 5 के आठवीं मंजिल पर भीषण…

UPTAK
follow google news

ग्रेटर नोएडा वेस्ट टेक जोन-4 ओमकार रियल नेस्ट सोसायटी में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां टावर नंबर 5 के आठवीं मंजिल पर भीषण आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया.

यह भी पढ़ें...

फ्लैट में मौजूद परिवार ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. गनीमत यह रही कि कोई जान-माल की हानि नहीं हुई.

बता दें कि शुक्रवार शाम को ओमकार रियल नेस्ट सोसायटी टावर नंबर 5 के 8वें फ्लोर के फ्लैट में किचन में रखे गए रेफ्रिजरेटर का कंप्रेसर फट गया, जिसके कारण ब्लास्ट हुआ. देखते ही देखते तुरंत किचन में आग लग गई और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

हालांकि, घर में फंसे लोग किसी तरह से बाहर निकल कर अपनी जान बचाने में कामयाब हो पाए. आग लगने की सूचना मेंटेनेंस स्टाफ को दी गई. उसके बाद रेजिडेंट्स मिलकर आग को बुझाने लगे और साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई.

फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाई. हालांकि सोसायटी के रहने वाले दीपक ने बताया कि रेजिडेंट्स के द्वारा बाल्टियों में पानी भर-भरकर आग पर काबू पाया गया है, जबकि फायर ब्रिगेड की गाड़ी लेट पहुंची थी.

उन्होंने आगे बताया कि बिल्डर के आग बुझाने वाले उपकरण भी काम नहीं कर रहे थे. वीडियो बनता देख मेंटेन स्टाफ के लोग महज दिखावा कर रहे थे.

ग्रेटर नोएडा: ‘बेटा मम्मी को परेशान मत करना, वह साइकिल दिला देंगी’, लिख युवक ने लगाई फांसी

    follow whatsapp
    Main news